कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड की चुनिंदा धर्मनिरपेक्षता की निंदा की

न्यूज़
कंगना रनौत ने एक  बार फिर बॉलीवुड की चुनिंदा धर्मनिरपेक्षता की निंदा की
कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड की चुनिंदा धर्मनिरपेक्षता की निंदा की
फोटो सौजन्य :जानकारी न्यूज़
Advertisement

कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड की चुनिंदा धर्मनिरपेक्षता की निंदा की और कुछ दिनों पूर्व आतंकवादियों द्वारा की गयी कश्मीरी पंडित, अजय पंडिता की हत्या के लिए न्याय मांगा

8 जून को अनंतनाग में अजय पंडिता नाम के सरपंच की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस खबर के सामने आने से लोगो में काफी रोष हैं और इसके चलते बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सख्त कारवाही और न्याय की मांग की है।

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों और तथा कथित बुद्धि जीवियो के चुनिंदा धर्मनिरपेक्षता को बेनकाब करते हुए कहा की इनका एजेंडा जेहादी होता है, वैसे ये किसी की मदद के लिए तब तक सामने नहीं आते जब तक कोई एजेंडा न हो.कंगना ने इससे पहले भी हैशटैक ब्लैकलाइव्समैटर अभियान के समर्थन में आ रही बॉलीवुड हस्तियों पर निशाना साधते हुए पालघर में साधु की हत्‍या पर चुप्पी साधने पर सवाल उठाए थे।

कंगना की टीम ने चुनिंदा धर्मनिरपेक्षता पर वीडियो शेयर किया

कंगना की टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे कंगना एक प्लेकार्ड पकड़े हुए नजर आ रही हैं और उस में लिखा है,मैं हिन्दुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं। अजय पंडिता के लिए न्याय। जिनकी अनंतनाग में हत्या हुयी। जम्मू-कश्मीर।

कंगना ने अपनी आगामी फिल्म ‘अपराजित आयोध्या’पर भी बात की

प्रभात खबर के अनुसार कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘अपराजित आयोध्या’ को लेकर बताया है कि वो इस फिल्म के निर्देशन और प्रोड्क्शन दोनों की कमान खुद ही संभालने वाली हैं. इसके अलावा कंगना आने वाले दिनों में जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’, ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्‍मों में नजर आने वाली हैं.

देश दुनिया तथा हेल्थ,आस्था ,जोक्स आदि के लिए हमारे चैनल sangeetaspen.com को अवश्य सब्सक्राइब करे और अपने सुझाव हमें कमेंट के माध्यम से अवश्य बताये

यह भी पढ़े:कंगना रनौत: ने किया वालीवुड को एक्सपोज़

Leave a Reply