ताली-थाली बजाकर देश सेवा में लगे लोगों का आभार व्यक्त

न्यूज़
5baje5minute

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोगों ने जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया है. और इसके साथ साथ आज 5 लोगों ने 5 मिनट के लिए ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार भी व्यक्त किया.
प्रधानमत्रीं श्री नरेंद्र मोदी ने देश वासियो का आभार व्यक्त काढ़े हुए ट्वीट किया “कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया। देशवासियों का बहुत-बहुत आभार”

मेरा आप सभी से अनुरोध है की आप अपने घर पर ही रहे और अगर आपको किसी कारण से घर से बाहर जाना पड़ता है तो सचेत रहे थोड़े अंतराल के बाद अपने हाथ पानी और साबुन धोते रहे, अपने हाथ से अपने मुँह पर नाक को न छुवे जब भी घर से बहार निकले मास्क का इस्तेमाल करे और सबसे महत्वपूर्ण खांसते या छीकते समय अपने मुँह और नाक को किसी कपडे से या टिसू से ढके और उस टिसू को तुरंत डिस्पोज़ करे उसको सुरक्षित कही मिटटी में दबा दे या जला दे क्योकि उन टिशुओं और दस्तानो से जानवरो जानवरो को भी खतरा हो सकता है।

कुछ असमाजिक तत्व अफवाहे भी फैला रहे है। किसी भी तरह की अफवाह को न फैलाये और न किसी अफवाह का समर्थन करे सरकार ने ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए है।

इस धन्यवाद नाद एक उदेश्य यह भी है की सभी तक Covid 19 नामक महामारी की जानकारी को पहुंचना और प्रधानमंत्री जी ने यह कार्य जिस कुशलता से किया है प्रशंसा योग्य है। 

अपने बेटे, जो देश के प्रधानमंत्री हैं, की अपील पर मां हीराबा भी थाली बजाकर आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के लिए कृतज्ञता दर्शाते हुए। वह गांधीनगर में अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं!

बॉलीवुड सितारों ने भी ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार भी व्यक्त किया.

Leave a Reply