बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हुई कोरोना संक्रमित

न्यूज़
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हुयी कोरोना संक्रमित
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हुयी कोरोना संक्रमित

Table of Contents

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को क्वारनटीन किया गया है

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना संक्रमित हो गई हैं। कनिका 15 मार्च को लंदन में से लोटी और कोरोनावायरस संक्रमण की जांच किये बिना किसी तरह से एयरपोर्ट से बचकर निकल गयी थी। इसके बाद कहा जा रहा है की उन्होंने लखनऊ में पार्टी दी थी। और वह अन्य आयोजनों पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई थी 

Advertisement

सोशल मीडिया पर भी कनिका के संक्रमित होने की खबर वायरल होते ही लोगो के कमेंट आने शुरू हो गए और जिन लोगो को कनिका ने पार्टी में बुलाया था वह सब इस बात से परेशान है कही उनको भी कोरोना संक्रमण ना हो गया हो

कनिका कोरोना जांच से बचने के लिए बाथरूम में छिप गयी

बताया जा रहा है की एयरपोर्ट से कनिका बाथरूम में छुपकर कोरोना जांच से बच निकलीं। कनिका और उनके परिवार को लखनऊ के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल में आइसोलेट किया गया है।

किंग जॉर्ज हॉस्पिटल की रिपोट में कनिका की उम्र और जेंडर को गलत लिखा है

हॉस्पिटल की रिपोर्ट में 4 केस पॉजीटिव पाए गए हैं। चौथा नाम कनिका कपूर का है।परन्तु रिपोट में उनकी उम्र 28 लिखी है जबकि विकीपीडिया के अनुसार कनिका  का जन्म 21 August 1978 को हुआ है और जेंडर वाले कॉलम में उनके नाम के आगे M (मेल) लिखा है

सोशल मीडिया पर लोग कनिका के जिम्मेदाराना रवैये के कारण लोग उनको ट्रोल कर रहे है और उनकी गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे है, कनिका ने अपने कोरोना संक्रमित होने की बात छिपा कर कई लोगों की जिंदगी को खतरे में डाला है

इन्हे भी पढ़े:Central Helpline Number for corona-virus

इस घटना के सामने आने से सरकार के कोरोना वायरस के लेकर की जारी तैयारियों पर सवालिया निशान लग गया है।

कनिका कपूर के बिना जांच के एयरपोर्ट से चले जाने को लेकर कई सवाल उठ खड़े हुए है एक ओर WHO ने COVID-19 को वैश्विक महामारी घोषित किया हुआ है वही अधिकारियो की इस नाकामी ने कई लोगो की जान खतरे में डाल दी है।

पैसेंजर्स के मूवमेंट की जानकारी को कैसे नजर अंदाज किया गया यह जांच का विषय है क्या कोई और भी बिना जांच के एयरपोर्ट से निकल कर लोगो के बीच घूम रहा है ?

कनिका के कारण 500 लोगो की कोरोना संक्रमित होने की संभावना बढ़ गई है।

जब कनिका लंदन से लौटकर आयी तो उन्होंने फैमिली और फ्रेंड्स को पार्टी दी थी, जिसमें लगभग 500 लोग शामिल हुए थे। कनिका की कोरोना संक्रमित रिपोर्ट पॉजीटिव होने के बाद इन सभी के भी कोरोना संक्रमित होने की संभावना बढ़ गई है।

राजस्थान की भूतपूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी स्वीकार किया है वह कनिका कपूर के साथ डिनर पार्टी में शामिल हुई थी

राजस्थान की भूतपूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी स्वीकार किया है कुछ दिन पहले अपने बेटे दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी। कनिका कपूर, जो कि Covid19 संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं।

उन्हने कहा है वह सावधानी के तौर पर अपने बेटे दुष्यंत के साथ सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

इन्हे भी पढ़े: निर्भया केस :7 साल के बाद हुआ इन्साफ

इन्हे भी पढ़े: कोरोना वायरस :Google ने Doodle बना कर Ignaz Semmelweis को याद किया

आप अपने विचार या सुझाव हमें कमेंट करके अवश्य बताये आपको हमारी ब्लॉग पोस्ट पसंद आये तो अपने प्रियजनों को शेयर करे और हमारे ब्लॉग को सब्सेस्क्राइब अवश्य करे.

Leave a Reply