मैरी कॉम ने की लापवाही नहीं किया सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल का पालन

न्यूज़
मैरी कॉम
मैरी कॉम
फोटो सौजन्य डेली न्यूज़

मैरी कॉम जॉर्डन से 13 मार्च को भारत लौटी थीं, और 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन पहुंच गयी

Advertisement

कोरोना वायरस (coronavirus) का खतरा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. जिसके चलते सरकार ने स्कूल, कॉलेज, मोल, सिनेमाघर,यात्राएं और सभी खेल गतिविधियां बंद किये हैं, ऐसे समय पर सभी लोग अपने अपने घरो में रह कर समय बिता रहे हैं.

लेकिन महिला बॉक्सर मैरी कॉम (Mary Kom) ने सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया मैरी कॉम ने 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. 

मैरी कॉम ने 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया था.

दरअसल मैरी कॉम जॉर्डन के अम्मान में एशिया-ओशिनिया ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने के बाद 13 मार्च को भारत लौटी थीं, उनसे उम्मीद थी कि वो कम से कम 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल का पालन करते हुए घर पर ही रहेंगी.

परन्तु उन्होंने ऐसा नहीं किया और 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन पहुंच गयी यह बात तब पता चली जब राष्ट्रपति के ऑफिशियल ट्विटर पर 18 मार्च के कार्यक्रम की कुछ फोटो पोस्ट की गई है जिसमें मैरी कॉम भी अन्य लोगों के साथ नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा है ” आज सुबह राष्ट्रपति कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में नाश्ते पर उत्तर प्रदेश और राजस्थान के संसद सदस्यों की मेजबानी की”. 

भाजपा के विधायक दुष्यंत सिंह बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के संपर्क में आए थे.

इस कार्यक्रम में भाजपा के विधायक दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) भी मौजूद थे जो बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के संपर्क में आए थे.और कनिका कपूर कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और उनके साथ दुष्यंत सिंह पार्टी करते हुए नजर आए थे.

बॉक्सिंग कोच ने कहा बॉक्सिंग टीम के सदस्य 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में हैं

बॉक्सिंग कोच सैंटियागो नीवा ने कहा है कि जॉर्डन में भाग लेने वाले भारतीय बॉक्सिंग टीम के सदस्य 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेश्न में हैं, कोच ने कहा कि पहले हमलोगों ने 10 दिन तक आइसोलेश्न में रहने की योजना बनाई थी लेकिन अब यह 14 दिनों तक के लिए बढ़ा दी गई है. इसके अलावा ) ने कहा कि जब से वो जॉर्डन से लौटीं हैं वो अपने घर पर ही हैं. केवल राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में ही भाग लिया था. मैरी कॉम (Mary Kom) कहा है कि विधायक दुष्यंत सिंह के संपर्क में वो नहीं आईं थी.

भारत सरकार ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है

Coronavirus के बढ़ते कहर को देखते हुए भारत सरकार ने 22 मार्च (SUNDAY) को जनता कर्फ्यू की अपील की है अब तक भारत में Coronavirus से 280 लोग संक्रमित हो गए हैं.

इन्हे भी पढ़े: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हुई कोरोना संक्रमित

इन्हे भी पढ़े: Coronavirus disease (COVID-19) advice: बुनियादी सुरक्षात्मक उपाय

Leave a Reply