रुबिका लियाकत ने स्वरा भास्कर से CAA, NRC पर फैलाये जा रहे भ्रम को लेकर पूछे तीखे सवाल

न्यूज़
रुबिका लियाकत ने स्वरभास्कर CAA, NRC पर फैलाये जा रहे भ्रम को लेकर तीखे सवाल पूछे
swara bhaskar vs rubika liyaquat

ABP न्यूज़ के शिखर सम्मलेन कार्यक्रम में रुबिका लियाकत ने बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को उनके द्वारा CAA,

Advertisement
NRC पर फैलाये जा रहे भ्रम को लेकर तीखे सवाल पूछे जिनका जवाब वह नहीं दे पायी. रुबिका लियाकत ने स्वरा भास्कर से नागरिकता संशोधन बिल को एक बार पढ़ने का आग्रह किया।
स्वरा भास्कर ने कहा कि एनआरसी में डरावने प्रॉविजंस हैं जिससे हर आम आदमी को डर लग रहा है. जिसके पास कागज नहीं है. उनको दिकक्त होने वाली है।
इस पर उनसे जब पूछा गया कि एनआरसी का ड्राफ्ट कहां है तो उन्होंने कहा कि आप सरकार से यह सवाल पूछिए. आप मुझसे क्यों पूछ रही हैं? यह मेरा काम नहीं है।

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार की नीतियों की कड़ी आलोचना करती नजर आयी है।

स्वरा भास्कर ने जामिया में पंहुच कर उग्रविरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों को सम्बोधित  किया। इन छात्रों ने दिल्ली के जामिया में डीटीसी की बसों में आग लगाई और दिल्ली पुलिस पर पथराव किया था।
वह JNU के छात्रों का भी समर्थ करती नजर आती है जो देश तोड़ने की वकालत करते है।

उन्होंने 2019 लोक सभा चुनाव में बिहार के बेगूसराय से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी कन्हैया कुमार का खुलकर समर्थन किया था। इतना ही नहीं स्वरा भास्कर ने कन्हैया कुमार का चुनाव प्रचार भी किया था। किन्तु कन्हैया कुमार की चुनाव में हार हुई थी।
बॉलीवुड का एक पक्ष CAA का विरोध कर भ्रम फैला रहा है। देश का शिक्षित वर्ग ही भ्रम फैला रहा है. जिसकी यह जिम्मेदारी थी की वह लोगों को जागरूक कर देश में शांति व्यवस्था कायम करने में सहयोग करे।

कुछ दिन पूर्व रुबिका लियाकत ने मुस्लिम महिलाओ को लेकर एक कविता भी शेयर की थी।

Leave a Reply