सुशांत सुसाइड: कंगना के सपोर्ट में आयी महिला पहलवान बबीता फोगाट

न्यूज़

कंगना ने कल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री के एक तबके पर गुस्सा जाहिर किया कहा की सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है,उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया था। उनके इन आरोपों का भारत की महिला पहलवान और भारतीय जनता पार्टी की नेता बबीता फोगाट ने समर्थन किया और  

Advertisement
सुशांत सुसाइड: कंगना के सपोर्ट में आयी महिला पहलवान बबीता फोगाट
सुशांत सुसाइड: कंगना के सपोर्ट में आयी महिला पहलवान बबीता फोगाट

बबीता फोगाट ने बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर को आड़े हाथ लेते हुए,लगातार ट्वीट करकेअपना गुस्सा जाहिर किया।

उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, कंगना रनौत बहन की बात मुझे काफी हद तक सही लगती है। जो लोग छोटे शहरों से आते हैं उन लोगों के साथ वहां इस तरह का भेदभाव होता है जो नहीं होना चाहिए। फिल्म इंडस्ट्री किसी की बपौती नहीं है। भाई-भतीजावाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी बीमारी है मैंने खुद इसको काफी नजदीक से देखा है’।

बबीता फोगाट आगे लिखती है की’अब समय आ गया है फिल्म इंडस्ट्री को चुनिंदा परिवारों की गिरफ्त से बाहर करवाया जाए। सभी देशवासियों को एकजुट होकर भाई-भतीजावाद करने वालों की फिल्मों को देखना बंद किया जाए। फिर पता नहीं कितने छोटे शहरों से गए लोगो को अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी’। अपने अगले ट्वीट में बबीता फोगाट ने करण जौहर पर गुस्सा निकाला। 

बबिता ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘करण जौहर कौन है?? क्या गंदगी फैला रखी है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में। उनकी बपौती है क्या फिल्म इंडस्ट्री, इसको मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं देते? एक हमारी शेरनी बहन कंगना रनौत है जो उनको जवाब देती है। इस गैंग की सभी फिल्मों का बायकट करो। 

अभी तो हमने बिहार के एक छोटे से कस्बे से आया हुआ सुशांत सिंह जैसै अद्भुत और उम्दा कलाकार को खोया है। यदि अभी हमने इनको सबक नहीं सिखाया तो पता नहीं कितने और कलाकारों को हमें खोना पड़ेगा। हम लोग जाग जाएं तो इनको सबक सिखाया जा सकता है और बदलाव लाया जा सकता है।

Leave a Reply