चीन बॉर्डर: भारतीय जवान की चीनी एप और सामान को बायकॉट करने की अपील

न्यूज़

भारतीय जवान कठिन परिस्थितियों में अपना कर्तव्य निभा रहे है

चीन बॉर्डर: भारतीय जवान की चीनी एप और सामान को बायकॉट करने की अपील
चीन बॉर्डर: भारतीय जवान की चीनी एप और सामान को बायकॉट करने की अपील

फेसबुक पर इस वीडियो को राजीव जाखड़ नाम के यूजर ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘दोस्तो इस भाई की भी सुनो.’ वीडियो में देखा जा सकता है। भारतीय जवान कहता है, ‘हेलो दोस्तों, हम जा रहे हैं चीन बॉर्डर और रोड नहीं है. फिर भी इन रास्तों के सहारे हमें पहुंचना है।  सैनिक ने बताया की एक जगह में आने के बाद रोड ख़त्म हो जाती है।

भारतीय जवान का यह वीडियो 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया

और हमे ऐसे ही पहाड़ो के बीच  से जाना होता है। सैनिक ने अपने पीछे के ट्रैक को दिखते हुए बताया की हमे इस ट्रैक से जाना है। सब बढ़िया है आप लोग उधर मस्त रहिये, और हम इधर देश के लिए कुछ ना कुछ कर रहे है और आप भी उधर चायना के एप को डिलीट करो बायकॉट करो उनका प्रोडक्ट का अपने अंदर देश भक्ति जगाओ। हम लोग भी इधर देशभक्त की तरह लगे है। इतनी कठिन परिस्तिथियों में हम ड्यूटी कर रहे है। आप घर पर रहकर उंगलियों से तो उसको बायकॉट कर सकते हो. करो यार, अच्छा लगेगा हमें हमारी भी हेल्प होगी. बाय…’

 

4 comments

  • I have to thank you for
    the efforts you’ve put in penning this blog.

    I’m hoping to view
    the same high-grade content from you
    in the future as well. In truth, your creative writing
    abilities has encouraged me to get my very own blog now

    • thank you हेल्थ (health) आस्था (Aastha) या किसी और टॉपिक के विषय में जान्ने के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल (youtube channel) को भी subscribe all कर सकते है। ये मेरा https://www.youtube.com/c/SangeetasPen यूट्यूब लिंक है ।

Leave a Reply