शर्लिन चोपड़ा : ‘क्रिकेटरों की बीवियों को लेते देखा है ड्रग्स’

न्यूज़

बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच संबंधों को लेकर जाँच अभी जारी है, इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स केवल बॉलीवुड तक सीमित है यही माना जा रहा था पर अब इस पहलू पर एक नया खुलासा हुआ है। यह पहला ऐसा खुलासा है जिसमें किसी अन्य बड़े क्षेत्र

Advertisement
के लोगों के बारे में इतना बड़ा दावा किया गया है।

यह खुलासा किया है, मॉडल और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने उन्होंने दावा करते हुए कहा कि ड्रग्स सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित नहीं है। क्रिकेट की दुनिया में भी इसका बराबर चलन है, उन्होंने खुद आईपीएल के दौरान कई खिलाड़ियों की पत्नियों को ड्रग्स का सेवन करते हुए देखा है।

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट, मॉडल और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने घटना का ज़िक्र करते हुए कहा कि “मैं एक बार कोलकाता नाईट राइडर्स का मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी। मैच ख़त्म होने के बाद एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें मुझे भी बुलाया गया था। इस पार्टी में कई दिग्गज खिलाड़ी और उनकी पत्नियाँ भी शामिल हुई थीं। मेरे लिए वह पार्टी शानदार थी, मैंने उस पार्टी में खूब मज़े किए थे और खूब डांस किया जिसकी वजह से मैं बहुत ज़्यादा थक गई थी।”


शर्लिन ने आगे कहा, कि “ज़्यादा थकने के कारण फ्रेश होने के लिए मैं वाशरूम गई और वहाँ मैंने जो नज़ारा देखा वह मेरे लिए हैरान कर देने वाला था। वहाँ कई खिलाड़ियों और अभिनेताओं की पत्नियाँ कोकीन का सेवन (स्नोर्टिंग) कर रही थीं। अचानक मुझे देख कर वह सभी मुस्कराई और बदले में मैंने मुस्करा कर जवाब दिया। एक बार के लिए मुझे ऐसा लगा जैसे मैं किसी गलत जगह आ गई हूँ और मैं तुरंत बाहर आ गई। एक तरफ आईपीएल की पार्टी जारी थी तो वहीं दूसरी तरफ ड्रग्स की पार्टी भी हो रही थी।”

शर्लिन का कहना था, “अगर वह जेंट्स वाशरूम में भी गई होती तो वहाँ भी कुछ ऐसा ही नज़ारा होता। शर्लिन ने अपनी बातो में किसी भी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया पर उनका कहना था कि वह एनसीबी की मदद करना चाहती थीं। अगर एनसीबी इस मुद्दे पर उनसे पूछताछ के लिए समन भेजती है।”

उन्होंने एनसीबी की कार्रवाई को बढ़ावा देते हुए कहा, “जिस तरह से एनसीबी बॉलीवुड में फैले ड्रग्स नेटवर्क का खुलासा करने के लिए जाँच कर रही है वह सराहनीय है।” शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा कि अगर एनसीबी इस मुद्दे पर उनसे पूछताछ के लिए समन भेजती है तो उन्हें ख़ुशी होगी ।”

actress sharleen chopra claims that she have seen cricketers wives have taking drugs
actress sharleen chopra claims that she have seen cricketers wives have taking drugs

शर्लिन चोपड़ा द्वारा किए गए इस दावे ने अनेको सवाल खड़े कर दिए है। पहले बॉलीवुड में ड्रग्स का खुलासा हुआ। और अब क्रिकेट की दुनिया में भी ड्रग्स को लेकर खलबली सुरु हो गयी है।

हांलाकि सबसे पहले शर्लिन चोपड़ा के इन दावों की पुष्टि एनसीबी करेगी और अगर इन बातो में सच्चाई हुयी तो क्रिकेट और ड्रग्स का रिश्ता भी हम सबके सामने आएगा। अभी तक ड्रग्स का सेवन करने के मामले में सिर्फ बॉलीवुड से जुड़े लोगों का नाम सामने आ रहा था।


हालांकि जब से सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु मामले में ड्रग्स का एंगल छाया हुआ है। तब से ही इस मामले को लेकर बॉलीवुड दो हिस्सों में बँट चुका है। और अब धीरे-धीरे बड़े – बड़े नाम भी सामने आ रहे हैं और इसकी गूँज संसद तक में सुनाई देने लगी है।

बॉलीवुड के ड्रग्स म आमले कि बात कहे तो अभी तक कुछ बड़े नाम सामने आये है जिनमे टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी KWAN की इंप्लॉई जया साहा की चैट, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर और फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के प्रोड्यूसर मधु मांटेना का नाम सामने आया है।

Leave a Reply