आगरा : फिल्मी स्टाइल में एक ही लड़की को तीसरी बार किया किडनैपिंग

Top News
Agra girl kidnaped from hospital third time Agra Minor Girl Kidnapping Case
Agra girl kidnaped from hospital third time Agra Minor Girl Kidnapping Case

यूपी के आगरा में एक नाबालिग की फिल्मी अंदाज में किडनैपिंग का मामला सामने आया है।आगरा जाट नाबालिग लड़की अपहरण (Agra Jaat Minor Girl Kidnapping Case

Advertisement
) मामले का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी मेहताब (Mehtab) ने पहले युवती को कुछ नशीला पदार्थ सुंघाया और फिर बुर्का पहनाकर अपने साथ ले गया. सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि आरोपी किशोरी को सहारा देकर ले जा रहा है.

वहीं इस दौरान युवती बेबस नजर आ रही है. इस वारदात को लेकर पुलिस बेहद मुस्तैदी दिखा रही है, आरोपी मेहताब की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दे रही है.

Agra girl kidnaped from hospital third time

जानकारी के मुताबिक आरोपित पहले भी किडनैपिंग के मामले में जेल की हवा खा चुका है। आरोपित ने लड़की को किडनैप करने के लिए एक प्लान बनाया था। आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित लड़की दयालबाग क्षेत्र में अपनी बुआ के साथ दवा लेने अस्पताल गई थी इसी दौरान वो अचानक गायब हो गई.

दिन दहाड़े किशोरी के अचानक गायब की घटना से पुलिस प्रशासन सकते में आ गया. जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो किशोरी पहले जीन्स टीशर्ट में एक युवक के पास जाती दिखी और फिर युवक बुर्का पहनाकर लड़की को वहाँ से अपने साथ ले जाता दिखा रहा है।

फुटेज के आधार पर युवक की पहचान मेहताब (Mehtab) निवासी मेरठ के रूप में हुई है.

सीसीटीवी फुटेज में किशोरी के अस्पताल से बाहर निकालने के बाद परिवार का कहना है कि मेहताब नाम के युवक ने उनकी बेटी को किडनैप किया है। परिवार ने बताया कि मेहताब राणा नाम का युवक उनकी बेटी को इंटरनेट के जरिए कॉल कर उसे धमकी दे । रहा था उसने ही किडनैपिंग की है।

Agra Minor Girl Kidnapping Case

आरोपित मेरठ का रहने वाला है । आरोपी लड़की के सिर पर हाथ फेर रहा है. इसके बाद उसका चेहरा छिपाकर अपने साथ ले जा रहा है. युवती के परिजनों का दावा है मेहताब ने बेटी को कुछ सुंघा दिया है. इससे वह अपनी सुधबुध खो बैठी है. यही कारण है कि वह आरोपी का विरोध नहीं कर रही.

पीड़िता जाट समुदाय से संपर्क रखती है वहीं आरोपी मेहताब मुस्लिम है, जिसके चलते पुलिस अधिक सतर्कता दिखा रही है. वारदात के बाद से जाट समुदाय में आक्रोश का माहौल है. वे आरोपी की गिरफ्तारी औऱ उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

वहीं इस मामले पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि किशोरी की बरामदगी के लिए टीमें गठित की गई हैं. सर्विलांस की सहायता ली जा रही है. जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि लड़की के पिता होटल में काम करते हैं। आरोपी मेहताब भी उसी होटल में काम करता था। उसने 2018 में भी लड़की की किडनैपिंग की थी। इस मामले में पुलिस ने उसके भाई को गिरफ्तार किया था।

opindia के अनुसार लड़की के परिवार पर दबाव बनाने के लिए उसने लड़की को फिर से किडनैप किया है। बताया जा रहा है कि लड़की के बयान पर पहले ही आरोपित पर पोक्सो की धारा लगाई जा चुकी है।

कुछ महीने बाद आरोपित ने फिर से लड़की को किडनैप कर लिया था। तब भी पुलिस ने आरोपित और लड़की दोनों को पकड़ लिया था। मेहताब के पास तब कोर्ट का स्टे होने की वजह से उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका था।

अब तीसरी बार फिर से उसने नाबालिग को किडनैप कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मेहताब पहले से शादीशुदा है। पहले मुकदमे में उसके दो ससुराल वालों को भी आरोपित बनाया गया था। उन्होंने ही पहली बार लड़की को थाने में पेश किया था।

Leave a Reply