दक्षिण भारत के लोकप्रिय कॉमेडियन ब्रह्मानंदम ने बनाई पेंसिल से भगवान वेंकटेश्वर की पेंटिंग बनाई

Top News


अल्लू अर्जुन ने 2021 में ब्रह्मानंदम के ‘अनमोल उपहार’ के साथ आश्चर्यचकित कर दिया

Surprise With Brahmanandam's 'priceless Gift'
Surprise With Brahmanandam’s ‘priceless Gift’
image by: pinkvilla.

Allu Arjun Taken By Surprise With Brahmanandam’s ‘priceless Gift’ in 2021

दक्षिण भारत के कॉमेडियन ब्रह्मानंदम (Comedian Brahmanandam) को कौन नहीं जानता है । उन्होंने मुख्य रूप से तेलुगु फिल्मों में मजाकिया किरदारों में अभिनय करके हर किसी के दिल में एक खास जगह बनायी है .माना जाता है कि कॉमेडियन ब्रह्मानंदम ऐसे जीवित अभिनेता हैं जिनकी फिल्मों की संख्या 1000 पार हो चुकी है। 

Advertisement

फिल्मों में मजाकिया किरदारों को निभाने वाले ब्रह्मानंदम ने हिन्दू देवी-देवताओं की पेंटिंग बनाने में महारथ हासिल कि हैं। इसकी पेंटिंग कि बानगी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)के एक ट्वीट में देखने को मिलती है। ब्रह्मानंदम (Comedian Brahmanandam) दक्षिण भारत के ऐसे कॉमेडियन है जिनहे गिनीज बुक ने वर्ल्ड रिकॉर्ड से सम्मानित कर रखा है ।

नव वर्ष के मौके पर शुक्रवार (जनवरी 1, 2021) को लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की। एक में भगवान वेंकटेश्वर का फ्रेम किया हुआ चित्र है, वही दूसरे में चित्र को कैलेंडर में लगाया गया है।

Allu Arjun Taken By Surprise With Brahmanandam’s

उन्होंने लिखा, “हमारे प्यारे साथी से मुझे अब तक का सबसे बहुमूल्य उपहार मिला। ब्रह्मानंदम जी ने इसे 45 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद तैयार किया है। धन्यवाद!”

उन्होंने ये भी जानकारी दी कि इस पूरी पेंटिंग को बनाने के लिए पेंसिल का इस्तेमाल किया गया। इसे हाथों से बनाया गया, बिना किसी मशीन के इस्तेमाल के।

इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने खँगाल कर ब्रह्मानंदम द्वारा बनाई गई कुछ और पेंटिंग भी निकाली। एक चित्र में श्रीराम और हनुमान गले मिल रहे हैं। एक चित्र में ब्रह्मानंदम केवल धोती पहने हुए पेंटिंग बना रहे हैं।

गणेश चतुर्थी के पहले भी उन्होंने भगवान गणेश की प्रतिमा अपने हाथों से बनाई थी। बता दें कि सीनियर होने के बावजूद ब्रह्मानंदम और अल्लू अर्जुन एक-दूसरे के अच्छे मित्र हैं। लोग इन दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को भी पसंद करते हैं।

Leave a Reply