Arrest Heer khan : लोगो का कहना है की हीर खान का पता लगाकर तत्काल गिरफ्तारी करा जाए

न्यूज़
Arrest Heer khan : लोगो का कहना है की हीर खान का पता लगाकर तत्काल गिरफ्तारी करा जाए
Arrest Heer khan : लोगो का कहना है की हीर खान का पता लगाकर तत्काल गिरफ्तारी करा जाए

Arrest Heer khan :ट्विटर पर सुबह से ही

आज सुबह से ही ट्विटर पर #ArrestHeerKhan ट्रेंड हो रहा है। जिसकी वजह हीर खान नामक इस्लामी कट्टरपंथी महिला है जिसने यूट्यूब चैनल पर ‘ब्लैक डे 5 अगस्त’ नाम से एक चैनल बना कर हिन्दू देवी देवताओ के लिए अमर्यादित और भड़काऊ बातो से भरा वीडियो शेयर किया है ।

Advertisement

जिसे किसी ने सोशल मिडिया पर शेयर किया है। जब से यह वीडियो लोगो के सामने आया है तब से उसकी (Heer Khan) की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है

#ArrestHeerKhan ट्रेंड हो रहा है। यूजर्स हीर खान का पता लगाने और उसकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

हीर खान (Heer Khan) ने अयोध्या और देवी सीता को लेकर बेहद ही अभद्र टिप्पणियां की है

बताया जा रहा है की हीर खान (Heer Khan) ने 23 अगस्त को विवादित वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में उसने अयोध्या और देवी सीता को लेकर बेहद ही अभद्र टिप्पणियां की है। उसने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करते हुए ऐसे अपशब्दों का प्रयोग किया है,जो बहुत ही अमर्यादित है ।

और हीर खान (Heer Khan) ने इस वीडियो में दावा किया गया है कि अगर कोई इस्लाम के खिलाफ कुछ भी कहता है तो मुसलमान चुप नहीं बैठेंगे।

हीर खान ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द कहे

साथ हीर खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल करती है ।सोशल मीडिया पर हीर खान की कुछ और वीडियोज भी शेयर हो रही हैं ।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी

अपर पुलिस महानिदेशक डॉ संदीप मित्तल ने तत्काल कार्रवाई के लिए यूपी पुलिस को लिखा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, कृपया इस ट्वीट में संलग्न ट्वीट और वीडियो का संज्ञान लें एवं नियमानुसार कानूनी कार्यवाही करें।

हीर खान खुद चाहती है, उस पर पुलिस केस हो

महिला यह भी कहती है कि उसे पुलिस का डर नहीं है क्योंकि वह पिछले दो सालों से ऐसा कर रही है लेकिन अबतक पुलिस ने कुछ नहीं किया | हीर खान कहती है कि वह खुद चाहती हैं कि पुलिस केस हो फिर वह बताएंगी कि वह क्या कर सकती है ।

Leave a Reply