Aryan Khan : समंदर में बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान NCB के शिकंजे में

Top News

गांधी जयंती की रात्रि, समंदर में बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टी 10 गिरफ्तार.शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान NCB के शिकंजे में
Advertisement


क्रूज गोवा जाने वाला था और उस पर सैकड़ों यात्री सवार थे. क्रूज पर एक ड्रग्स पार्टी होने के बारे में एक गुप्त सूचना मिलने पर एनसीबी (NCB) की टीम ने छापेमारी की.

बाहर से चमकने वाली भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड का चेहरा अंदर से कितना काला है, इसका एक और ज्वलंत उदाहरण सामने आया है. खबर के मुताबिक़, गांधी जयन्ती की रात्रि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर चल रही हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी का NCP ने भांडाफोड़ किया है. मुंबई से गोवा जा रहे एक शिप में ड्रग्स पार्टी हो रही थी, जिसके बीच में एनसीबी (NCB)की टीम ने धावा बोल दिया.

खबर के मुताबिक़, इस पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी सामने आया है. उनसे एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. जबकि 10 लोगों को इस केस में गिरफ्तार कर लिया गया है. ये ड्रग्स पार्टी बीच समंदर में चल रही थी, जिस पर छापा मारकर एनसीबी ने तहलका मचा दिया है. समंदर में एनसीबी का ये अबतक का पहला और बड़ा ऑपरेशन है. इस कार्रवाई में 10 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है, जबकि बाकी लोगों से पूछताछ चल रही है. शाहरुख के बेटे से भी पूछताछ चल रही है

जिस पाकिस्तान प्रेमी शाहरुख खान को बॉलीवुड में कथित रूप से किंग खान कहा जाता है, बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है, उस शाहरुख खान का बेटा (Aryan Khan) ड्रग्स मामले में NCB के शिकंजे में है, ये खबर सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक़, पूछताछ में बॉलीवुड स्टार शाहरुख के बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि आर्यन को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

एनसीबी से पूछताछ में आर्यन (Aryan Khan) ने ये भी दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था. सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं. आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी. एनसीबी से जुड़े सूत्रों से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं.

NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है.एनसीबी को अपनी कार्रवाई में भारी मात्रा में कोकीन और MD बरामद हुआ है। वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे. लेकिन जब शिप बीच समुद्र में में पहुंचा, वहां पर एक ड्रग पार्टी का आयोजन हुआ. उस पार्टी में बड़े स्तर पर ड्रग्स का सेवन देखा गया. खबर है कि दिल्ली की एक कंपनी Namascray Experience ने इस पार्टी का आयोजन किया था, वहीं एक यात्री के टिकट की कीमत 80 हजार रुपये थी. जिस शिप पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है

अब क्योंकि ये एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी रही, ऐसे में इसमें कई सेलिब्रेटी द्वारा परफॉर्म भी किया जा रहा था। लेकिन एनसीबी टीम ने किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं दिखाई। जब तक शिप मुंबई से निकल बीच समुद्र में नहीं पहुँच गया, कार्रवाई शुरू नहीं की गई। जैसे ही ड्रग्स पार्टी शुरू ही, जाँच एजेंसी ने एक तय प्रक्रिया के तहत अपने एक्शन को अंजाम दिया और इस रेड को सफल बनाया। जिस शिप पर एनसीबी द्वारा ये रेड की गई है, उसका नाम Cordelia Cruise है। इसकी ओपनिंग कुछ दिन पहले ही की गई थी।

ये क्रूज गोवा जाने वाला था और उस पर सैकड़ों यात्री सवार थे. क्रूज पर एक ड्रग्स पार्टी होने के बारे में एक गुप्त सूचना मिलने पर एनसीबी की टीम ने यहां छापेमारी की. अधिकारी ने बताया कि कुछ यात्रियों के पास से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं. साथ ही कहा कि किसी भी यात्री को क्रूज से उतरने नहीं दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) क्रूज ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है। एनसीबी को पता चला था कि मुंबई में एक लग्जरी क्रूज में पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में ग्लैमर और बिजनेस क्षेत्र से जुड़े कई लोग शामिल थे। आर्यन खान से पूछताछ की खबर सामने आते ही बॉलीवुड मे हलचल मच गई।

अब खास बात ये रही कि एनसीबी टीम ने तमाम आरोपितों को चकमा देने का बेहतरीन तरीका निकाला। वे शिप पर जरूर सवार हुए, उनकी तरफ से कार्रवाई भी की गई, लेकिन किसी को इसकी भनक नहीं लगी। वजह ये रही कि तमाम ऑफिसर शिप पर यात्री बन सवार हुए। उन्होंने सिविलियन ड्रेस ही पहन रखी थी और एक तय रणनीति के तहत अपनी कार्रवाई को अंजाम दिया

वहीं एक यात्री के इंट्री के लिए 80 हजार रुपए फीस रखा गया था। ये पार्टी शनिवार को शुरू हुई थी और चार अक्टूबर को सभी को वापस मुंबई लाने की तैयारी थी। अभी के लिए शिप पर एनसीबी की कार्रवाई जारी है। कई रूम की छानबीन की जा रही है और तमाम आरोपितों से सवाल-जवाब हो रहे हैं।

वैसे अब इस पार्टी के टिकट प्राइज पर भी बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी मिली है कि इस पार्टी में आने के लिए लोगों ने 80 हजार तक रुपए दिए थे। कुछ तो ऐसे भी रहे जिन्होंने 82 हजार रुपए दिए। लेकिन वो ज्यादा रुपये देना भी उनके काम नहीं आया क्योंकि किसी को भी पार्टी में जाने का मौका ही नहीं मिला। उस पार्टी में सिर्फ सीमित लोगों को ही मंजूरी थी।

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने वाले स्टार्स को अपने रडार पर ले रही है। एनसीबी ने कई स्टार्स को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार भी किया है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बड़े स्टार्स से पूछताछ भी हो चुकी है।

आर्यन खान फिल्मों में किया काम


आर्यन खान (Aryan Khan) का जन्म 13 नवंबर 1997 को दिल्ली में हुआ। अन्य स्टारकिड्स से अलग आर्यन को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। पैपराजी के सामने वह कम ही सामने आते हैं। हालांकि शाहरुख खान के बेटे होने की वजह से वह चर्चा में रहते हैं। पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए आर्यन फिल्मी दुनिया में डेब्यू कर चुके हैं। करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर कैमियो किया था। इसमें वह शाहरुख खान के बचपन के रोल में थे और जया बच्चन की बाहों में खेलते हुए दिखे थे। इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान और रानी मुखर्जी स्टारर ‘कभी अलविदा ना कहना’ में भी काम किया था लेकिन उनके सीन को काट दिया गया।

Leave a Reply