Asus ROG Phone 3 will be launched in India 22 JULY

Tech
 आज (22 जुलाई) भारत में लॉन्च होगा
आज (22 जुलाई) भारत में लॉन्च होगा

Asus ROG Phone 3 आज (22 जुलाई) भारत में लॉन्च होगा

Asus ROG Phone 3 ग्लोबल मार्केट लॉन्च इवेंट 22 जुलाई को रात 8:15 बजे शुरू होगा। इस इवेंट को Asus India

Advertisement
के Youtube पर लाइव देख सकते है । आज रात यह फोन भारत के अतिरिक्त US तथा European markets में भी लॉन्च होगा।Asus ROG Phone 3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 3 स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही इसमें 6,000 एमएएच की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूदभी मौजूद है।

Asus ROG Phone 3 फोन में 16 जीबी रैम और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया ।Asus ROG Phone 3 पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुए Asus ROG Phone 2 का ही अपग्रेड है ।

इस बीच, Flipkart ने Asus ROG Phone III के भारत लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है, हालांकि, फोन उपलब्ध कब से होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन यह जरूर तय है कि Asus ROG Phone 3 की बिक्री फ्लिपकार्ट पर ही होगी

Asus ROG पहले के स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के मुकाबले Asus ROG Phone 3 के CPU और GPU के प्रदर्शन में 10 % सुधार हुआ है। इसका CPU कोर 3.1 गीगाहर्ट्ज़ तक की क्लॉक स्पीड हासिल कर सकता है।

Asus ROG Phone 3 कई नए एडवांस फीचर्स से लैस होता नजर आ रहा है । Asus ROG Phone 3 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा रहा है । नया क्वालकॉम मोबाइल प्रोसेसर 5G कनेक्टिविटी, पहले से बेहतर एआई, वाई-फाई 6ई, ब्लूटूथ 5.2 सहित

6000mAh की बैटरी के साथ बिना ब्रेक गेमिंग का मजा

इस फोन को 12जीबी या 16जीबी रैम के साथ लॉन्च कर सकती है। फोन में 512जीबी के इंटरनल स्टोरेज के होने की बात कही जा रही है। बिना ब्रेक गेमिंग का मजा मिले इसके लिए कंपनी इस फोन में 6000mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है, जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगी।

120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन

फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.59 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा ।इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 13 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर मौजूद हो सकता है। इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।
एवं बायॉमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए फोन में ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनल मिल सकता है।

Asus ROG Phone 3 specifications (expected)

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने कुछ दिन पहले ही कन्फर्म कर दिया था कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा फोन के भीषय में अन्य कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है

gadgets360.की खबर के अनुसार Asus के स्मार्टफोन व्यवसाय इकाई के महाप्रबंधक, Bryan Chang ने एक बयान में कहा है कि आने वाले हफ्तों में ROG Phone 3 के सभी स्पेसिफिकेशन की घोषणा की जाएगी। हालांकि, जून में फोन को चीन की नियामक संस्था TENAA की वेबसाइट पर भी देखा गया था, जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आए थे।

Leave a Reply