बाबा का ढाबा सोशल मीडिया पर वायरल

न्यूज़
बाबा का ढाबा सोशल मीडिया पर वायरल
बाबा का ढाबा सोशल मीडिया पर वायरल

बाबा का ढाबा सोशल मीडिया पर वायरल, बुजुर्ग कामता प्रसाद के आंसू देख क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक लोगों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया

Advertisement

वीडियो में एक शख्स बाबा के ढाबे में बनी पनीर की सब्जी की तारीफ करते हुए, लोगों से अपील कर रहा है कि बुजुर्ग की मदद की जाए। इतनी उम्र में भी ये अपना ढाबा चला रहे हैं लेकिन ग्राहक नहीं होने के कारण पूरी तरह से टूट चुके हैं।

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है। जिसके द्वारा आप अपनी बात कह कर अपनी तकलीफो और खुसियो को पूरी दुनिया के साथ बाट सकते है। सोशल मिडिया के द्वारा ही इससे पहले भी हमने रानू मंडल को रातों-रात सिंगर (स्टार) बनने देखा है

पर आज यहां कहानी किसी के स्टार बनने की नहीं बल्कि एक बुजुर्ग व्यक्ति कामता प्रसाद की है जो दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में ‘बाबा का ढाबा’ चलाते है कामता प्रसाद कल कल से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

के आंसुओं की है। सोशल मीडिया में जैसे ही इस बुजुर्ग का वीडियो वायरल हुआ पूरे देश से लोग सहायता के लिए आगे आए। इतना ही भारत के स्टार स्पिनर आर अश्विन
दरअसल, वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग रोते हुए नजर आ रहे हैं।क्योंकि ढाबे पर कोई ग्राहक नहीं आते हैं।

ये बुजुर्ग दिल्ली के मालवीय नगर में एक ढाबा चलाते हैं। इस ढाबे का नाम है ‘बाबा का ढाबा’। लेकिन कोरोना के डर के कारण बुजुर्ग के ढाबे में कोई भी खाना खाने नहीं आता। जिससे उनकी हालत खस्ता हो चली है।

ढाबे में ही एक बुजुर्ग महिला भी उदास बैठी नजर आ रही है। तभी एक भले व्यक्ति ने उनके खाने को दिखते हुए लोगो से सहयोग के लिए अपील की और वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

कैसे हुआ 24 घंटे में यह कमाल ?

मालवीय नगर में बुजुर्ग दंपति अपना एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं. इन्हीं का एक वीडियो वसुंधरा नाम के ट्विटर यूजर ने बीती शाम को साझा किया था, लेकिन ये वीडियो देखते ही देखते 10 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया

वीडियो में यह शख्स बाबा के ढाबे में बनी पनीर की सब्जी की तारीफ करते हुए, लोगों से अपील कर रहा है कि बुजुर्ग की मदद की जाए। इतनी उम्र में भी ये अपना ढाबा चला रहे हैं

लेकिन ग्राहक नहीं होने के कारण पूरी तरह से टूट चुके हैं। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होते ही लोग मदद के लिए आगे आ रहे है ।

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर बुजुर्ग व्यक्ति की बैंक डिटेल भी मांगणे लगे है ताकि वो कुछ मदद कर सके। दिल्ली में न रहने वाले लोगों ने कहा कि इनका बैंक एकाउंट दीजिएगा और बुजुर्ग से बोलिएगा कि वो उस पैसे का खाना किसी गरीब को खिला दें।

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल की ओर से खेल रहे भारत के स्टार स्पिनर बॉलर आर अश्विन ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि मैं भी कुछ मदद करना चाहता हूं। आप बताइये मैं कैसे इनकी मदद करूं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने वीडियो को साझा करते हुए लोगों से कहा है कि जो भी यहां खाना खाए, मुझे एक फोटो जरूर भेजे। मैं आपकी तस्वीर के साथ एक प्यारा सा मैसेज साझा करूंगी। इसके बाद बाबा के ढाबे पर ग्राहकों का तांता लगा हुआ है।

रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘बाबा का ढाबा, दिल्ली वालों, दिल दिखाओ। जो भी यहां खाना खाएगा, अपनी एक फोटो मुझे जरूर भेजें, मैं उस तस्वीर के साथ एक प्यारा सा मैसेज शेयर करूंगी।

रवीना टंडन के अतिरिक्त बॉलीवुड एक्ट्रेर सुनील शेट्टी ने भी बाबा के ढाबा पर लोगों से खाने की अपील की है।

Leave a Reply