सुशांत राजपूत के अंतिम संस्कार से पहले रिया ने माफी मांगी, कहा सॉरी माई डियर

न्यूज़

सुशांत की मोत को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा हुया है यह खुलाशा किसी और ने नहीं बल्कि उस अस्पताल कर्मचारी ने किया है जो उस दिन सुशांत

Advertisement
की डेडबॉडी के

साथ शाम को 5 बजे से लेकर सुशांत की डेडबॉडी को जलाए जाने तक साथ ही था। इस अस्पताल कर्मचारी ने कहा की मैं लगातार इस बात का दावा कर रहा हूं कि सुशांत की हत्या की गई है न कि उन्होंने आत्महत्या की है ।

सुशांत राजपूत के अंतिम संस्कार से पहले रिया ने माफी मांगी, कहा सॉरी माई डियर
सुशांत राजपूत के अंतिम संस्कार से पहले रिया ने माफी मांगी, कहा सॉरी माई डियर

इस विडिओ को देखने के बाद सुसंत की सुशांत सिंह राजपूत की बहन स्वेता सिंह ने एक पोस्ट किया की

सुशांत सिंह राजपूत की बहन स्वेता सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखा है की हे भगवान!! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट जाता है। उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया। कृपया, करके उन्हें गिरफ्तार करें !

सुशांत राजपूत के अंतिम संस्कार से पहले रिया ने माफी मांगी कहा मेरे से जो गलती है उसके लिए मुझे माफ कर देना,सॉरी माई डियर

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। न्यूज नेशन के अनुसार सुशांत की डेडबॉडी को अस्पताल ले जाने वाले एक कर्मचारी ने बताया है की किस प्रकार से उसने सुशांत की बॉडी को देखा था।

अस्पतालकर्मी ने बताया कि शवों को रोज ले जाना और किसकी कैसे मौत हुई ये उसका रोज का काम है. अस्पतालकर्मी के अनुसार सुशांत की डेडबॉडी देखते ही पहचान लिया था कि ये आत्महत्या नहीं हत्या का मामला है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और बड़ा खुलासा अस्पताल कर्मचारी ने बताया की बॉडी पर 15 या 20 निशान थे

अस्पतालकर्मी ने कहा की उसी ने सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को श्मशानघाट पहुंचाया था। इस व्यक्ति ने यह भी दावा किया है की सुशांत के गले में और पैरों में करीब 15-20 सुई चुभोए जाने के निशान थे।

और गले में उन निशानो पर टेप चिपकाया पकाय गया था.अस्पतालकर्मी ने यह भी कहा की सुशांत के पैर की हड्डी टूटी हुई थी जिसके कारण उसके पैर टेढ़े हो गए थे. सुशांत को मारा गया है उसने फांसी नहीं लगाई थी।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अस्पतालकर्मी ने यह भी कहा की आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की बॉडी नीली या काली या सफ़ेद पड़ जाती है। जबकिसुशांत का शव पीला पड़ चुका था ।

इस व्यक्ति के अनुसार जब अस्पताल के डॉक्टरों ने सुशांत की डेड बॉडी को देखा तो वो लोग भी आपस में यही बात कर रहे थे कि ये तो मर्डर का मामला है।

अस्पताल कर्मचारी ने कहा रिया 25 मिनट सुशांत की बॉडी के पास रही और और लगातार सॉरी माई डियर सुशांत कहने में थी

अस्पताल कर्मचारी का कहना है कि रिया चक्रवर्ती श्मशान घाट में सुशांत के शव के सामने खड़े होकर उनके माफी मांगी थीं। रिया लगभग 25 मिनट तक वह रही और लगातार सुशांत मेरे से जो गलती है उसके लिए सॉरी, माई डियर मुझे माफ कर देना,सॉरी माई डियर सुशांत कहतीं रहीं मांगी ।

इस व्यक्ति ने यह बात भी खारिज कर दी की सुशांत का पोस्टमार्डम रात में हुआ था। इस व्यक्ति के अनुसार सुशांत के शव का पोस्टमार्टम सुबह 8 बजे के बाद किया गया था।

जबकि आज से पहले मिडिया के माध्यम से हमें यह मालूम था की सुशांत के शव का पोस्टमार्टम रात को साढे़ ग्यारह बजे से बारह बजे के बीच हुआ ।

Leave a Reply