रचित जाट को गोलियों से भूनकर लोगों से बोले शारिक़, शादाब, शहजाद वीडियो YouTube पर आना चाहिए

Top News
bijnor rachit jat murder case four accused arrested
  • bijnor rachit jat murder case four accused arrested

  • रचित के लिए न्याय की मांग करते हुए ट्वीटर पर #justice4Rachit ट्रेंड कर रहा

रचित के लिए न्याय की मांग करते हुए ट्वीटर पर #justice4Rachit ट्रेंड कर रहा
Advertisement

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के हल्दौर के कस्बा झालू में पुलिस से बेखौफ दबंगों ने सरेआम एक युवक रचित जाट को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया । इतना ही नहीं, वारदात को अंजाम देकर के आधे घंटे बाद तक हमलावर बेखौफ पुलिस के आने का इंतजार करते रहे। इन आरोपियों को ना पुलिस का खौफ था और ही कानून का डर।

आरोपियों को ना पुलिस का खौफ था और ही कानून का डर।

इस पूरी घटना का वीडियो यूट्यूब पर आना चाहिए

कत्ल कर मौका ए वारदात से भागने के बजाय दुकान के बाहर बैठ कर आराम से सिगरेट पी। और बीच-बीच में फायरिग कर तमंचे लहराते हुए गवाही देने वालों को जान से मारने की धमकी देते रहे।

पुलिस ने मौके से 4 आरोपियों को तमंचे सहित गिरफ्तार किया है।मौके पर पहुंची पुलिसकर्मी की टीम जब इन आरोपियों को साथ ले जाने लगे तो यहां भी आरोपियों के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी, बल्कि बाइक पर बैठते-बैठते आरोपियों ने आसपास खड़े लोगों से धमकी भरे अंदाज में कहा कि इस पूरी घटना का वीडियो यूट्यूब पर आना चाहिए

bijnor rachit jat murder case four accused arrested

स्योहारा गिरधर कर रहने वाला 27 साल का रचित पुत्र बबलू जाट कस्बा झालू के बाजार में खरीदारी के लिए गया था। इसी दौरान झालू के मोहल्ला पीरजादगान में रहने वाले शारिक, शादाब, शहजाद, शहबाज और एक अन्य युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर रचित के साथ बहस की और उसके तुरंत बाद ताबड़तोड़ गोलियाँ बरसा दी।

रचित गोली लगने के बाद जान बचाने के लिए एक दुकान में घुस गया लेकिन हमलावरों ने इसे दुकान में भी नहीं छोड़ा और इस तरह सबके सामने आरोपियों ने रचित काे गोलियों से भून डाला। एसपी सिटी डॉक्टर धर्मवीर सिंह हत्या की वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पहुँचे। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

एक आरोपित के फरार होने की बात भी कही जा रही है। बिजनौर के एसपी डॉ धर्मवीर सिंह के मुताबिक चारों आरोपियों पर एनएसए (NSA) के तहत कार्रवाई की जाएगी। बिजनौर एसपी ने इस मामले की जाँच करा कर 24 घंटे के अंदर कार्यवाही करने का भरोसा दिया है।

bijnor rachit jat murder case four accused arrested

हालाँकि, गिरफ्तारी के बाद अब चारों लड़कों की अकड़ यूपी पुलिस के सामने कम होती दिखने लगी। बताया जा रहा है कि सभी आरोपित बाद में यूपी पुलिस के आगे गिड़गिड़ाने लगे थे।

Leave a Reply