बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट सामने आयी

न्यूज़
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट सामने आयी
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट सामने आयी
Image by: Aaj Tak

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जांच शुरू होने के बाद से ही इसके तार नारकोटिक्स की दुनिया से जोड़ कर देखे जा रहे थे। जिसके चलते बॉलीवुड में ड्रग्स की तस्करी और ड्रग

Advertisement
के सेवन को लेकर लगातार NCB जांच कर रही है।

इस बीच NCB के हाथ नया चैट लगा है, जो D और K नाम से है ,इसमें D नाम बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का माना जा रहा है। और अब उनकी चैट भी सामने आ चुकी है जिसके बाद माना जा रहा है कि अब दीपिका की मुश्किले और भी बाद सकती है।


दीपिका (Deepika Padukone) की चैट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. जिसके अनुसार दावा किया जा रहा है कि मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जया साहा की मैनेजर करिश्मा से चैट में बात करती हैं. साथ ही D और K अपनी बातचीत में नशीले पदार्थों के बारे में बात करती दिखाई देती है।

जया की व्हाट्सऐप चैट के मुताबिक चार लोगों के नाम सामने आ रहे हैं- DNSK (D- दीपिका पादुकोण, S- श्रद्धा कपूर, N- नम्रता शिरोडकर और K यानी करिश्मा) इनका नाम सामने आ रहा है। NCB के अधिकारियों की मानें तो जया साहा और करिश्मा के बीच भी कई चैट्स मिली है।

बता दें कि क्वान कंपनी द्वारा कई फिल्मी हस्तियों को मैनेजर इत्यादी जैसी सुविधाएं दी जाती थीं, इस कंपनी का संबंध दीपिका पादुकोण से भी रहा है।वायरल हो रही व्हाट्सऐप चैट के मुताबिक दीपिका (Deepika Padukone) ड्रग्स (drugs) के बारे में करिश्मा से बात करती है।

दीपिका- क्या तुम्हारे पास माल है?
करिश्मा- हां है लेकिन मैं बांद्रा मं हूं.
दीपिका- हैश है ना?
करिश्मा- हैश नहीं गांजा है.
करिश्मा- मैं अमित से भिजवा सकती हूं.
दीपिका- यस, प्लीज.
करिश्मा- अमित लेकर जा रहा है.
दीपिका- हैश है ना?
करिश्मा- हैश नहीं गांजा है.


बता दें कि ड्रग (drugs) कनेक्शन में एक एक करके अब कई बड़े नामों का खुलासा हो रहा है. NCB धीरे धीरे कर सभी से पूछताछ कर रही है. बीते दिनों रिया चक्रवर्ती द्वारा कई एक्ट्रेसों के नामों का खुलासा किया गया था.

इस मामले पर अब बोलते हुए कंगना रनौत ने भी ट्वीट करते हुए दीपिका (Deepika Padukone) पर निशाना साधा है। कि अमीर स्टार किड्स अपने मैनेजर से पूछते है- माल (drugs) है क्या?

Leave a Reply