Bollywood Queen Kangana Ranaut has finally joined Twitter

न्यूज़

बालीबुड (Bollywood) क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आखिरकार ट्विटर जॉइन कर लिया है।

https://hindi.desimartini.com/news/martini-shots/trending/kangana-ranaut-finallly-joins-twitter-says-realised-the-power-of-social-media-article155181.htm
https://hindi.desimartini.com/news/martini-shots/trending/kangana-ranaut-finallly-joins-twitter-says-realised-the-power-of-social-media-article155181.htm

कंगना ने कहा की सुशांत केस ने सोशल मीडिया की ताकत को अच्छी तरह से समझा दिया

Advertisement

बालीबुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपने बेबाक अनदाज़ के लिए जानी जाती है।आज सुबह कंगना (Kangana) ने एक वीडियो (video)के माध्यम से अपने सभी फैंस को बताया की उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) पर आधिकारिक रूप से अकाउंट (Twitter Account) बना लिया।

हालांकि कंगना (Kangana) सोशल मीडिया (Social Media) से दूर ही रहना पसंद करती हैं। इससे पहले उनकी टीम जब-तब कंगना (Kangana) के कुछ वीडियोज़ या कॉमेंट जरूर पोस्ट करती हैं।

आज कंगना (Kangana) ने एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा की सुशांत केस ने सोशल मीडिया (Social Media) की ताकत को अच्छी तरह से समझा दिया

लोगों ने कहा- मैं चुड़ैल हूं, मेरे पैर उल्टे हैं…लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ा

अपने साझा किये वीडियो मै बालीबुड क्वीन कंगना ने अपनी फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया पर आने को लेकर प्रेशर के बारे में बातें की

कंगना ने कहा मुझ पर काफी प्रैशर रहा कि मैं सोशल मीडिया ज्वाइन करूं लेकिन मैंने जाने दिया। लोगों ने कहा मैं चुड़ैल हूं, मेरे पैर उल्टे हैं। लोगों ने इस बात का फायदा उठाया कि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं, लेकिन मैं फिर भी सोशल मीडिया पर नहीं आई क्योंकि मुझे कभी अपने ऑडियंस से दूरी महसूस नहीं हुई।

मुझे लगा मैं एक आर्टिस्ट हूं तो अगर मुझे कुछ भी कहना होगा तो मैं आर्टिस्टिक तरीके से कहूंगी, लेकिन इस साल सुशांत के मामले में जो मैंने देखा उससे मैं बहुत ज्यादा इंप्रेस हुई हूं।मैंने देखा कि कैसे सारा विश्व एक साथ सुशांत के लिए आवाज उठा रहा है। पहली बार सोशल मीडिया को भावुक होते हुए देखा।

कंगना ने आगे कहा- मुझे आपका सहयोग चाहिए। मैं इसे सफर की तरह देखती हूं जहां पर इतने सारे अमेजिंग लोग हैं।

आज कंगना ने अपने ऑफिशियल कंगना टीम के नाम से ट्विटर अकाउंट को बदल कर कंगना रनौत का नाम दे दिया है, और उस पर ब्लूटिक दिख रहा है। कंगना ने अपने अकाउंट का बायोडाटा भी चेंज किया है।

उन्होंने लिखा है- एक कलाकार जो पदमश्री से सम्मानित है, तीन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित है। सबसे मंहगी अदाकारा है।एक फिल्ममेकर है और एक पर्यावरणविद है।

आज से पहले कंगना की टीम इस अकाउंट को मैनेज कर रही थी।अब कंगना की तरफ से जो भी स्टेटमेंट आएगा वो डायरेक्टली आएगा, तेजी से कंगना के फॉलोवर्स में इजाफा हो रहा है। फैंस उनका वेलकम कर रहे हैं।

अगर बात करे कंगना की फिल्मो की तो कंगना जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित फिल्म थलाइवी (Thalaivi) में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना के पास एक और फिल्म है जिसका नाम धाकड़(Dhakad) है।

Leave a Reply