‘Boycott Eros Now’: नवरात्रि पर ‘वल्गर’ ट्वीट्स कर फंसा Eros Now

Top News
Boycott Eros Now  posting vulgar tweet on Navratri
Boycott Eros Now posting vulgar tweet on Navratri

Boycott Eros Now posting vulgar tweet on नवरात्री

ईरॉस नाउ (Eros Now) ने हिन्दुओ की आस्था पर चोट करते हुए नवरात्रि को लेकर एक असभ्य ट्वीट किया है ,जिसमें एक युवती की अर्धनग्न तस्वीर के साथ सवाल पूछा गया, ‘क्या आप मेरी नवरात्रि में अपनी रात्रि शामिल करना चाहेंगे।

Advertisement

इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही (गुरुवार सुबह) से ही सोशल मीडिया पर ‘‘Boycott Eros Now’ ट्रेंड करने लगा है। लोग अब ईरॉस नाउ (Eros Now) के पुराने ट्वीट्स भीखोज कर ले आये है । जिनमे उसने सोशल मीडिया पर ईद जैसे त्योहारों की बधाई दी गई है। इन बधाई संदेशों की नए संदेश से तुलना भी हो रही है।

‘Boycott Eros Now’: और Boycott Eros Now posting vulgar tweet on नवरात्री जैसे ट्वीट ट्रैंड कर रहे है

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद ईरॉस नाउ (Eros Now) ने अपना नवरात्रि (Navratra) संदेश का ट्वीट गुरुवार भी सुबह डिलीट कर दिया और साथ ही एक माफीनाम भी अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया।

Read also : Amazon Great Indian Festival Sale 2020: Kitchen appliances offer

जिसमे कहा गया कि सोशल मीडिया पर किए गए उनके पोस्ट का मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। लेकिन, इसके बावजूद ईरॉस नाउ (Eros Now) को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

लेकिन सोशल मीडिया पर कंपनी को लगातार गालियां सुनने को मिल रही हैं। कंपनी ने अपने ऑफीशियल ट्विटर से वह तस्वीर भी हटा ली है, जिसके चलते वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आई।

ईरॉस नाउ (Eros Now) ने यह कह दिया की उसका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। अगर ऐसी बात थी तो माफीनामा क्यों पोस्ट किया और उस ट्वीट पोस्ट को डिलीट क्यों किया

Read also : 21st Century’s first genocide

क्या ईरॉस नाउ (Eros Now) अपने आप को सुर्खियों में लाना चाहता था। क्यों की आजकल यह भी एक ट्रेंड बन गया है की अलग -अलग तरह से हिन्दुओ को हिन्दू त्योहारों तथा हिन्दू ग्रंथो या धार्मिक पुस्तकों को ही मुद्दा बना कर अभद्र पोस्ट, ट्वीट या वीडियो आदि के द्वारा खुद को पब्लिसिटी दिलवाई जाए।

इस फिल्म के प्रचार प्रसार का काम शुरू भी नहीं हो पाया कि कंपनी एक दूसरी वजह से सुर्खियों में आ गई।

Boycott Eros Now’: ईरॉस नाउ (Eros Now) ने अपनी अगली फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saath) का पोस्टर बुधवार को रिलीज किया था। राजेश खन्ना .(Rajesh Khanna) और तनूजा (Tanuja) की सुपरहिट फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saath) से मिलती जुलती इस फिल्म में राणा दग्गुबाती के साथ पुलकित सम्राट भी मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Reply