तंजीला अनीस ने हिन्दू भावनाओं को आहत किया और रामभक्त रिंकू शर्मा की हत्या का मजाक उड़ाया

न्यूज़
tanzila Anis
tanzila Anis

रिंकू शर्मा की नृशंस हत्या को तंजिला अनीस ने सही ठहराते हुए ट्विटर कर कहा कि मृतक व्यक्ति बजरंग दल का कार्यकर्ता था और इतना ही काफी है। ट्वीट पर गौर करें तो जाहिर है कि तंजिला अप्रत्यक्ष तौर पर इस हत्या को सही ठहरा रही हैं, क्योंकि रिंकू शर्मा बजरंग दल के कार्यकर्ता थे।

Advertisement

तंजीला अनीस कौन हैं ?
तंजिला अनीस ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Gaana.com की कंटेंट हेड हैं।

तंजिला अनीस के इस तरह के विवादित ट्वीट से लोग गुस्से में है। इसके बाद से #BoycottGaana ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा है। अब लोग इस Gaana App को uninstall कर अपना विरोध दर्ज़ कर रहे है।

इस विवाद के बाद Gaana.com ने अपना पक्ष रखते हुए ट्वीट किया है।

हम अपने कर्मचारी कि व्यक्तिगत विचारो का समर्थ नहीं करते है । और भारत के हर समुदाय की धार्मिक भावनाओं का सम्मान करते हैं। हमें इस मुद्दे से अवगत कराया गया है और हमारी पूछताछ के आधार पर जल्द से जल्द आवश्यक कदम उठायेंगे ।

gaana
gaana

एक ओर, लोग हिंदू युवाओं की निर्मम हत्या को लेकर गुस्से में हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है।

यह बेहद दुर्भाग्य पूर्ण है कि एक शिक्षित महिला इस तरह से किसी हत्या को जायज ठहरा रही है। #BoycottGaana ट्रेंडिंग पर है और अब तक इसके विरोध में 40 हजार से भी ज्यादा ट्वीट हो चुके है।

यह पहली बार नहीं जब तंजिला अनीस ने ऐसा कोई ट्वीट किया हो इससे पूर्व में भी तंजिला अनीस द्वारा किए गए पोस्ट में न केवल हिंदुओं का मजाक उड़ाया गया हैं, बल्कि हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया गया।

ऑनलाइन बिज़नेस प्लेटफॉर्म वल्नरेबल होते है। साल 2015 ई-रिटेल स्नैपडील को भरी नुकसान झेलना पड़ा था। Snapdeal ने अभिनेता आमिर खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था। यह उनकी सबसे बड़ी भूल साबित हुई जब अभिनेता आमिर खान ने एक समारोह के दौरान मीडिया में एक बयान दिया कि उनकी पत्नी ने उन्हें भारत से दूर जाने का सुझाव दिया क्योंकि देश में बढ़ती असहिष्णुता के कारण उनको देश में डर लग रहा है।

इस बयान को लोग बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर रहे हैं। न केवल उन्होंने अभिनेता आमिर खान को ट्रोल किया बल्कि स्नैपडील को भी पटक दिया है, जो आमिर खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाये हुआ था।  

Leave a Reply