सोशल मिडिया पर BoycottIndiaToday और #ShameOnAajTak ट्रेंड करने की वजह

न्यूज़
सोशल मिडिया पर BoycottIndiaToday और #ShameOnAajTak ट्रेंड करने की वजह
सोशल मिडिया पर BoycottIndiaToday और #ShameOnAajTak ट्रेंड करने की वजह

आज पुरे दिन सोशल मिडिया पर #ShameOnAajTak और #boycott aajtak बहुत ट्रेंड कर रहा है। जिसकी वजह है अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का इंडिया टुडे से जुड़े समाचार चैनल आजतक में राजदीप सरदेसाई के साथ एक विशेष साक्षात्कार

Advertisement

जिसके बाद से #ShameOnAajTak और #boycottAajTak की सुरुवात हो गयी। जिसमे सुशांत की बहन श्वेता तिवारी सहित हर कोई इस साक्षात्कार का विरोध कर रहा है और सोशल मीडिया पर #ShameOnAajTak ट्रेंड कर रहा है।

सुशांत की बहन श्वेता तिवारी कहती हैं, ‘आज तक 2 घंटे के लिए रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू ले रही है और उस इंटरव्यू को राष्ट्रीय मंच पर प्रसारित करने की योजना बना रही है। अगर ऐसा होता है तो यह मेरे भाई के न्याय के लिए लड़ने वाले 130 करोड़ भारतीयों के चेहरे पर एक घृणा और थप्पड़ होगा।

भारत सरकार को यह देखने की जरूरत है कि एक प्रमुख आरोपी को साक्षात्कार देने और प्रचार स्टंट करने के लिए नहीं जाना चाहिए। और राजदीप सरदेसाई के अलावा किसी और में साक्षात्कारकर्ता जो मेरे भाई को औसत दर्जे का अभिनेता कह रहा था !! प्रधानमंत्री अभियुक्त को तुरंत हिरासत में लिया जाना चाहिए 

क्या कहा रिया चक्रवर्ती ने आजतक के इस खास साक्षात्कार

रिया चक्रवर्ती ने आजतक के साथ अपने विशेष साक्षात्कार में अक्टूबर 2019 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी यूरोप यात्रा के बारे में बात की। रिया ने खुलासा किया है। कि यात्रा पर सुशांत की मानसिक बीमारी के बारे में उसे कैसे पता चला और उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिया कैसे हुआ।

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि जब हम यूरोप की यात्रा पर जा रहे थे, तो सुशांत ने मुझसे कहा कि वह फ्लाइट में बैठने से डरते हैं और दवा लेते हैं क्योंकि उन्हें क्लस्ट्रोफोबिक लगता है।

रिया ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे यह कहा की , सुशांत ने उसे बताया था कि दवा का नाम मोडोफिनिल (Modafinil) है, उसने उड़ान से पहले उस दवा को लिया। क्योंकि वह दवा हर समय सुशांत के पास रहती थी। ऐसी स्थिति में उस दवा के लिए किसी भी डॉक्टर परामर्श की आवश्यकता नहीं थी।

आजतक से अपनी खास बातचीत में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि हम पेरिस में उतरे, सुशांत यहाँ तीन दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकले। लेकिन वह पेरिस जाने से पहले बहुत खुश था, पर पता नहीं क्यों पेरिस पहुंचने के बाद उन्होंने कमरा नहीं छोड़ा, लेकिन वह स्विट्जरलैंड पहुंचकर खुश थे, फिर जब हम इटली पहुंचे, तो हमारे कमरे की एक अलग संरचना थी।

रिया एक ही इंटरवियु में दो बाते बोलती है पहले कहा सुशांत डरा था फिर कहा में डरी थी। सुशांत ने कहा सुब ठीक हो जायेगा

रिया ने बताया कि वह कमरे में डरी हुई थी, लेकिन सुशांत ने कहा कि सब ठीक है। रिया ने कहा कि उस समय सुशांत ने उनसे कहा था कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि यह बुरा सपना हो सकता है। उसके बाद से सुशांत की हालत बदल गई और वह कमरे से बाहर नहीं जाना चाहता था।

रिया ने बताया कि फिर उनकी मुलाकात एक मनोवैज्ञानिक से हुई, जिसका नाम हरेश शेट्टी है, उन्होंने दवा के बारे में बताया था।

रिया ने कहा सुशांत और शोविक में कमाल की बॉन्डिंग थी’

जब रिया से पूछा गया की अपने और सुशांत के सकता रिया अपने भाई शोविक को भी ले गयी थी
‘सुशांत और शोविक में कमाल की बॉन्डिंग थी’
तो उसने बताया कि शोविक-सुशांत में अच्छी बॉन्डिंग है, हम तीनों ने मिलकर रेलेटिक्स नामक एक कंपनी बनाई। यह सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट था, जिसमें मैं, मेरा भाई और सुशांत तीन पार्टनर थे। इसके लिए तीनों को 33000-33000 देने थे, मैंने अपने खाते से अपने भाई का पैसा दिया।

रिया ने कहा सुशांत एक स्टार की तरह जीता था।

‘रिया से यह पूछने पर की क्या रिया का परिवार सुशांत के पैसे पर निर्भर है,
तब रिया ने कहा कि मुझे पेरिस के एक फैशन शो में आमंत्रित किया गया था, मेरे टिकट बुक हो गए थे। लेकिन सुशांत ने सभी टिकट रद्द कर दिए और अपनी तरफ से टिकट बुक करके पूरी यात्रा की योजना बना ली। सुशांत हमेशा एक राजा की तरह जीता था, मुझसे पहले सुशांत थाईलैंड की यात्रा पर गया था जहाँ उसने 70 लाख रुपये खर्च किए थे, वह एक स्टार की तरह जीता था।

कंगना ने TRP & Money के लिए Aaj tak ने रिया चक्रवर्ती का interview किया

कंगना ने लिखा आजतक एक अपराधी का interview कर रहा है, जो काले धन को वैध बनाना, ड्रग पेडलिंग, Honey ट्रैपिंग, Murder पर शक इसमें शामिल है, और उसने सुशांत को मार दिया, और आप उसका interview कर रहे हैं, टीआरपी और पैसे के लिए कुछ भी मतलब है

और इस इंटरव्यू के बाद आजतक को कंगना रनावत के साथ बहुत लोगो ने अपने निशाने पर लेते हुए ट्विटर पर अपनी निराशा दिखाई

लोगो का कहना है की क्यों रिया ने सिर्फ Aaj tak को ही interview दिया लोगो का मन्ना है की जब अर्णव गोस्वामी रिपब्लिक टीवी (Republic TV) पर इतने तत्परता (Readiness) से case को दिखा रहे थे तो रिया ने अर्णव गोस्वामी को interview क्यों नहीं दिया।

और जब राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) मुम्बई (Mumbai) रिया का interview लेने गए तो उन्हें क्वारंटीन क्यों नहीं किया गया और इस interview में ड्रग्स (Drugs) और हार्ड ड्राइव (hard drive) को लेकर सवाल क्यों नहीं किया गया ?

सिर्फ यूरोप ट्रिप (Europe tour) के बिषय में जानने को राजदीप ने यह interview किया था या अपनी TRP & Money के लिए या फिर यह एक प्लान interview था जब रिया फ्री हो पब्लिक को बेवकूफ बनाने में लग जाये पर लोग रिया की सचाई जान चुके है

रिया चक्रवर्ती झूट बोल रही है सुशांत को फ्लाइट उड़ाने या फ्लाइटया में बैठने से डर नहीं लगता था, आज तक के एक पुराने इंटरविव में सुशांत राजपूत ने खुद कहा है की उन्होंने pilot लाइसेंस के लिए अप्लाय किया है और यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है 

Leave a Reply