CM अरविंद केजरीवाल का कल होगा कोरोना टेस्ट,केजरीवाल अभी होम आसोलेसन में

न्यूज़
अरविंद केजरीवाल का कल होगा कोरोना टेस्ट
अरविंद केजरीवाल का कल होगा कोरोना टेस्ट
फोटो सौजन्य :जी बिज़नेस
Advertisement

अरविंद केजरीवाल की पहले की मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए ऐसा लगता है कि वह हाई रिस्क पर हैं. ऐसे में उनका कोरोना टेस्ट बेहद जरूरी है.

टीवी9 भारतवर्ष के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. उनके गले में थोड़ी दर्द,खासी,और बुखार की शिकायत ह। जिसके बाद उन्हें डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है. इसके साथ ही कुछ टेस्ट कराने को भी कहा है जिसमें कोरोना टेस्ट (Coronavirus Test) भी शामिल है. दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लॉकडाउन (Lockdown) में अरविंद केजरीवाल होम आसोलेसन में ह।CM केजरीवाल की पहले की मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए डॉक्टरों का मानना है की CM केजरीवाल हाई रिस्क पर है। उनका कोरोना टेस्ट होना बहुत जरूरी है

क्या मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसी कोरोना संक्रमित के सम्पर्क में आये

अंदेसा लगाया जा रहा है की अरविंद केजरीवाल डीडीएमए के सम्पर्क में तो नहीं आये क्युकी कुछ दिनों पहले डीडीएमए के सीईओ विकास आनंद कोरोना संक्रमित पाए गए है।और विकास आनंद के काफी करीबी CM केजरीवाल के सलाहकार गोपाल मोहन हैं. गोपाल मोहन का भी CM केजरीवाल के घर आना जाना है। लोगो द्वारा अनेक प्रकार की अटकले लगायी जा रही है की अरविंद केजरीवाल की तबियत अचानक कैसे बिगड़ गयी

2 जून को केजरीवाल डिजास्टर मैनेजमेंट की बैठक में शामिल हुए थे

2 जून को अरविंद केजरीवाल दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल के साथ डिजास्टर मैनेजमेंट की बैठक में शामिल होने के लिए अनिल बैजल के आवास पर गए थे. और यहां पर डिजास्टर मैनेजमेंट के सीईओ विकास आनंद भी मौजूद थ। जो बाद में कोरोना संक्रमित पाए गए कहा तो यह भी जा रहा है की कुछ दिनों पहले एलजी हाउस में 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

मुख्यमंत्री के एक कर्मचारी के घर हुई है कोरोना से मौत

बताया जा रहा है की मुख्यमंत्री के घर पर हिन्दी स्टोनो के रुप में काम करने वाले एक सरकारी कर्मचारी के घर पर मां और उसके भाई की कोरोना से मौत हो चुकी है.लेकिन वह कर्मचारी पिछले दस दिनों से मुख्यमंत्री के दफ्तर नहीं आ रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल का कोरोना टेस्ट कल (मंगलवार) को होगा

अरविंद केजरीवाल का मंगलवार को कोरोना टेस्ट होगा. डॉक्टरों से सलाह मसवरा करने के बाद उन्होंने यह टेस्ट करवाने का फैसला किया है. गले में दर्द और खराश होने के कारण अरविंद केजरीवाल को कोरोना टेस्ट करवाना जरूरी हो गया है.

हम उम्मीद करते है की CM अरविंद केजरीवाल जल्द स्वस्थ होंगे

2 comments

Leave a Reply