धाकड़ की शूटिंग रोकने के लिए जमकर हो रहा प्रदर्शन

न्यूज़

धाकड़ की शूटिंग रोकने के लिए कांग्रेस जमकर कर रही है प्रदर्शन, बढ़ाई गई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सुरक्षा

फिल्म अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटौरने में रहती है। एक बार फिर से चर्चा में है. दरअसल, मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी पावर प्लांट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut

Advertisement
) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी चल रही है.

हाल ही में कंगना ने आंदोलनकारी किसानों को कथित तौर पर आतंकवादी करार दे दिया था. इससे कांग्रेस में आक्रोश देखने को मिला, जो कि उनकी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पर भी असर डाल सकता है.

वह मध्य प्रदेश में अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. एक कांग्रेस नेता ने धमकी दी थी कि वे न सिर्फ कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे बल्कि मध्य प्रदेश में इस फिल्म की शूटिंग भी नहीं होने देंगे अब कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस की शूटिंग लोकेशन के पास कुछ लोग प्रोटेस्ट कर रहे हैं

कंगना ने सोशल मीडिया पर ये भी बताया है कि किस तरह उन्हें काम में असुविधा आ रही है क्योंकि उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. कंगना ने पहले ट्वीट में विरोध प्रदर्शन का नजारा दिखाते हुए लिखा, “इस शाम कांग्रेस वर्कर मेरे शूट लोकेशन के बाहर, अभी के लिए पुलिस ने उन्हें तितर-बितर कर दिया है और मुझे मेरी कार बदल कर दूसरी गाड़ी से एक ज्यादा लंबा रूट लेकर घर आना पड़ा. ये सब एक मुखर महिला होने के क्रंच हैं.”


इस वजह से कंगना का हो रहा विरोध दरअसल, कुछ दिन पहले कंगना ने किसान आंदोलन पर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने आंदोलनकारी को कथित तौर पर आतंकवादी करार दे दिया था। यही ट्वीट कांग्रेस पार्टी को पंसद नहीं आया और एक्ट्रेस का विरोध करने पहुंच गए। उन्होंने फिल्म की शूटिंग रोकने की धमकी है।

कंगना ने दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल को दिल्ली में हुए रिंकू शर्मा की लिंचिंग पर कुछ नहीं बोलने पर भी निशाना साधा है। उनका एक पुराना ट्वीट शेयर किया है। इसमें केजरीवाल ने दादरी में हुए इकलाख की हत्या के बाद अपनी राजनीति चमकाने के लिए UP के दादरी में इकलाख के परिवार से मिलने पहुंचे थे।

पर भी तक उन्होंने दिल्ली निवासी रिंकू शर्मा की हत्या पर कोई बयान नहीं दिया है।

बॉलीवुड से जुड़े एक्ट्रेस और एक्टर समाजिक एवं राजनितिक मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करने से और किसी भी विवाद में फसने से बचते है। किन्तु कंगना रानौत बेबाकी से अपने विचार दुनिया के सामने रखती है।

Leave a Reply