Deep Sidhu dies in road accident

हेल्थ

26 जनवरी 2021 को दिल्ली में लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराने के बाद सुर्खियों में आए पंजाब के बठिंडा स्थित नेहरू कॉलोनी निवासी पंजाबी कलाकार संदीप उर्फ दीप सिद्धू

Advertisement
 (Deep Sidhu dies) की मंगलवार रात केएमपी पर हादसे में मौत हो गई थी।

Deep sidhu girlfriend reena roy als injured in road accident nodnc - Deep  Sidhu ने Delhi में मनाया था Valentine's Day, जानिए कौन हैं उनकी Girlfriend,  देखें हादसे के बाद की उनकी

 Deep Sidhu dies : हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली-पलवल-मानेसर मार्ग (केएमपी) पर देर रात टोल प्लाजा के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। हादसे में पंजाब के गायक दीप सिद्धू की मौत हो गई। जबकि उनकी मंगेतर घायल हो गईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। दीप सिद्धू की गाड़ी हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराने से यह हादसा हुआ।

दीप सिद्धू ( Deep Sidhu dies) अपनी अपनी अमेरिका निवासी मंगेतर रीना राय के साथ मंगलवार रात स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से पंजाब जा रहे थे।रीना की हालत स्थिर बताई जा रही है.गायक दीप सिद्धू और उनकी मंगेतर ने दिल्ली में ही वेलेंटाइन डे मनाया था। इसके बाद मंगेतर रीना रॉय ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने स्टोरी पोस्ट करते हुए हैप्पी वेलेंटाइन डे लिखा है। रीना रॉय पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। पंजाबी फिल्म ‘रंग दे पंजाब’ में दीप और रीना ने साथ में काम किया था। 

दीप सिद्धू के साथ वैलेंटाइन डे मनाने अमे‍रिका से आई थीं रीना, प्यार का हुआ  दर्दनाक अंत - deep sidhu girlfriend reena rai survived car accident but her  love story has endedदीप सिद्धू अपनी गर्लफ्रेंड रीना राय (Reena Rai) से बेशुमार प्यार करने के साथ-साथ उनकी दिल से इज्जत भी करते थे, क्योंकि रीना ने दीप सिद्धू का उस वक्त साथ दिया था, जब ज्यादातर लोग उनके खिलाफ हो गए थे.

साथ ही आपको ये भी बता दें कि पंजाबी एक्टर दीप शादीशुदा थे और एक बेहद ही प्यारी सी बच्ची के पापा भी, लेकिन कुछ आपसी कारणों की वजह ये दीप और उनकी पत्नी साथ नहीं रहते थे.

कौन हैं रीना राय, जो एक्सीडेंट के वक्त दीप सिद्धू के साथ थीं

रीना राय (Reena Rai) दीप सिद्धू ( Deep Sidhu dies) गर्लफ्रेंड और  मंगेतर हैं।  लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपों के के बाद दीप सिद्धू कई दिनों तक फरार रहे थे। गिरफ्तारी से पहले बचने में दीप सिद्धू की मदद करने में भी रीना का नाम शामिल रहा था। हादसे के बाद रीना की जो तस्वीरें सामने आईं, उन्हें देखकर लग रहा है कि रीना को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। रीना कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में रहती हैं।

मुक्तसर में हुआ था जन्म

पंजाब के मुक्तसर जिले में अप्रैल 1984 में जन्मे संदीप उर्फ दीप सिद्धू के करियर की शुरुआत मॉडलिंग से हुई थी। दीप सिद्धू ने लॉ की पढ़ाई की थी। वह किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता रहे। मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनालिटी का खिताब भी जीता। वर्ष 2015 में उनकी पहली पंजाबी फिल्म ‘रमता जोगी’ रिलीज हुई थी। हालांकि दीप सिद्धू वर्ष 2018 में आई फिल्म ‘जोरा दास नंबरिया’ से मशहूर हुए, जिसमें उनका किरदार गैंगस्टर का था।

लाल किले पर फहराया था झंडा, हिंसा के थे आरोपी

संदीप उर्फ दीप सिद्धू कृषि कानूनों के विरोध में हुएकिसान आंदोलन (Farmers Agitation) के दौरान चर्चा में आए थे। लाल किले पर झंडा फहराने व हिंसा (Red Fort Violence) को लेकर भी उन्हें आरोपी बनाया गया था। इस केस में दीप सिद्धू की गिरफ्तारी भी हुई थी। वहीं पंजाब चुनाव में सिद्धू अमरगढ़ से शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत सिंह मान का भी प्रचार कर रहे थे।

किसान संगठनों के फैसलों पर उठाते थे सवाल

दीप सिद्धू को किसान संगठनों के प्रमुख नेताओं ने कुंडली बॉर्डर पर बोलने का मौका नहीं दिया। दीप सिद्धू सोशल मीडिया के जरिये ही इन किसान नेताओं के फैसलों पर सवाल उठाते रहे हैं।

किसान आंदोलन के दौरान वह चर्चा में तब आए, जब एक पुलिस अधिकारी से अंग्रेजी में बहस कर रहे थे। उनके इस वीडियो को बाद में फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, -गरीब भूमिहीन किसान, जिनके लिए लोग रो रहे हैं। जिसके बाद उनकी खूब चर्चा हुई।

Leave a Reply