Delhi Election 2020 में अलका लांबा ने की AAP कार्यकर्ता पर थप्‍पड़बाजी

न्यूज़

8 फेब्रुअरी 2020 की सुबह अलका लांबा

Advertisement
चांदनी चौक मजनू के टीले के मतदान केंद्र पर पहुंची और यहाँ पर उनकी आप कार्यकर्त्ता (आम आदमी पार्टी) के से किसी बात पर बहस हो गयी और अलका लांबा ने गुस्से में आ कर AAP कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की किन्तु आप कार्यकर्ता समय रहते वहा से हट गया जिससे वह अलका के थप्पड़ से बच गया अलका लांबा चांदनी चौक से ही कांग्रेस प्रत्याशी है, उनका कहना है की AAP कार्यकर्त्ता ने अभद्र टिपणी की जिससे उन्हें गुस्सा आ गया इसके बाद आप और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए , पुलिस ने बीच बचाव किया और आप कार्यकर्ता को पुलिस पकड़ कर ले गयी 

अलका लांबा ने अपना वोट टैगोर गार्डेन एक्सटेंशन पर डाला AAP कार्यकर्ता और अलका लांबा के बीच हुयी झड़प पर उन्होंने कहा की इस मामले में वे एफआईआर दर्ज कराएंगी अलका लांबा का कहना है की जहा पर लोग महिलाओ की सुरक्षा और महिलाओ के हक की लड़ाई लड़ रहे है वही AAP कार्यकर्ता ऐसी ओछी हरकते कर रहे है

स थप्‍पड़बाजी के बाद AAP के सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह का कहना है की कि वे अलका लांबा की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे।

पूर्व में अलका लांबा AAP से भी चांदनी चौक की विधायक रही है मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ हुई अनबन के चलते उन्होंने आप का साथ छोड़ कर कांग्रेस का हाथ पकड़ लिया इससे पहले भी अलका लांबा कांग्रेस पार्टी में रह चुकी है ।

इस झड़प के बाद अलका लाम्बा के सपोट में AAP के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने अलका लांबा को एक योद्धा बताया है. और केजरीवाल का नाम लिए बिना तंज़ कसा है. विश्वास ने लिखा है की अपने पूर्व साथी व् विधायक एवं उनके बेटे पर अश्लील टिप्पणी करके आप कार्यकर्त्ता ने अपने आका की औकात दिखा दी है।

इसके बाद अन्य लोगो के ट्वीट भी अलका लांबा के पक्ष में आये है और मेरा निजी तौर पर भी यह मानना है आप कार्यकर्ता का इस प्रकार का प्रश्न पूछना गलत था।

Leave a Reply