Demand for CBI probe Palghar case

न्यूज़
Demand for CBI probe Palghar case

पालघर संतों की हत्या पर अब सीबीआई जांच की मांग उठ रही है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को बड़ा फैसला लेते हुए सीबीआई (CBI) जांच के आदेश दे दिए।

Advertisement

इस केस के बाद अब पालघर (Palghar case) में हुई संतों की निर्मम हत्या (Ruthless killing) मामले में भी सीबीआई (CBI) जांच की बात कही जा रही है। इसके लिए लोगो के द्वारा ट्वीटर (Twitter) पर भी ट्रेंड (Trend) चलाया गया है।

बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर (Bollywood singer Kailash Kher) ने भी ट्विटर (Twitter) पर पालघर में हुई संतों की निर्मम हत्या मामले की भी सीबीआई द्वारा जांच की मांग की है ।

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के एक ट्वीट पर जवाब देते हुए कैलाश खेर (Kailash Kher) ने लिखा, “साहब अब शिव का तांडव प्रारम्भ हुआ है, RepublicForSushant पालघर में संतों की निर्मम जघन्य हत्या की भी #CBIForSSR की तरह #CBIForSaints Next.

इसके बाद कैलाश खेर (Kailash Kher) ने संस्कृत का एक श्लोक लिखकर कहा, “दक्ष सुयज्ञ विनाशन लिंगम, तत् प्रणमामी सदाशिव लिंगम.शिव की दृष्टि से कोई नही बच पाया,

कैलाश खेर (Kailash Kher) ने कहा कि संतों को सताने वालों को खुद शिव भी क्षमा नहीं करते हैं.उन्होंने लिखा, “संत को सताया जिसने भस्म उसको किया शिव ने.जब डराने वाले डरने लगें तो समझो शिव की तीसरी आँख खुल गई है, सत्य का पर्चा देवलोक में जाँचा जा रहा है.एक एक अपराध का चुन चुन कर न्याय होगा.

आप सभी को ज्ञात होगा कि 16 अप्रैल की रात पालघर (Palghar case) में मॉब लिंचिंग (Mob lynching) की घटना हुई थी.जब दो साधू तथा उनका चालक परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कार के माध्यम से मुंबई से गुजरात (सूरत)जा रहे थे.

उनकी कार को पालघर के गढ़चिंचले गांव के पास रोका गया, जहां भीड़ ने बच्चा चोरी करने के संदेह में तीनों को कार से बाहर निकाला और उनकी लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

मृतकों की पहचान चिकने महाराज कल्पवृक्षगिरी (70), सुशीलगिरी महाराज (35) और चालक निलेश तेलगड़े (30) के रूप में की गई

Leave a Reply