Drugs case : दीपिका के बाद अब सामने आया दीया मिर्जा का नाम, एनसीबी करेगी पूछताछ

न्यूज़
Dia Mirza on ncb radar she canbe called for questioning
Advertisement
Dia Mirza on ncb radar she canbe called for questioning

दीपिका के बाद अब आया दीया का नाम

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी बहुत तेजी से कार्रवाई कर रही है। इस केस में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं। इस बीच एक खबर यह भी आ रही है कि है कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी एनसीबी की रडार पर हैं। उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

NCB सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद इस एक्ट्रेस ( दीया मिर्जा) के नाम का खुलासा हुआ। दीया की मैनेजर ड्रग्स दीया मिर्जा तक पहुंचाती थी।


बताया जा रहा है, कि NCB के हाथ साल 2019 में दीया के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत लगे हैं। सूत्रों के मुताबिक, बकायदा मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से एक से दो बार मीटिंग भी की थी। इसलिए आने वाले दिनों में पहले एक्ट्रेस की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। और इसके बाद इस एक्ट्रेस को भी NCB की पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर संगीन आरोप लगाए थे। पहले मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी अब इस केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच में जुटी हैं। जिसके चलते एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रखा है।

Leave a Reply