Did Gerard Pique cheat on Shakira; Details here | Shakira breakup with footballer boyfriend Gerard pique | पॉप सिंगर शकीरा और गेरार्ड पिक का टूटा रिश्ता

New Post
Gerard Pique cheat on Shakira
Gerard Pique cheat on Shakira

Did Gerard Pique cheat on Shakira; Details here | shakira breakup with footballer boyfriend gerard pique | पॉप सिंगर शकीरा और गेरार्ड पिक का टूटा रिश्ता

Advertisement

Did Gerard Pique cheat on Shakira : हॉलीवुड की जानी मानी पॉप सिंगर शकीरा (Shakira) की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, दरअसल, शकीरा (Shakira) और स्टार फुटबॉलर गेरार्ड पिक (Gerard Piqué) के अलग होने की चर्चा जोरों पर है.

मशहूर पॉप सिंगर शकीरा और उनके फुटबॉलर बॉयफ्रेंड गेरार्ड पिक के बीच ब्रेकअप (Did Gerard Pique cheat on Shakira) की खबरें सामने आई हैं. दरअसल, एक पत्रकार ने दावा किया है कि स्‍पेन के स्टार फुटबॉलर गेरार्ड पिक और उनकी पार्टनर शकीरा अलग हो चुके हैं. बता दें कि शकीरा अपने बॉयफ्रेंड गेरार्ड पिक से 10 साल बड़ी हैं. शकीरा का जन्‍म 1977 में कोलंबिया में हुआ था. वहीं गेरार्ड पिक साल 1987 में स्‍पेन के बार्सिलोना में हुआ था.

पॉप सिंगर शकीरा की पर्सनल लाइफ में मचा बड़ा बवाल

पत्रकार ने इसके अलावा एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है. पत्रकार एमिलियो पेरेज डी रोजास के मुताबिक कुछ समय पहले पॉप सिंगर शकीरा ने अपने पार्टनर गेरार्ड पिक को किसी गैर महिला के साथ देखा था, जिसके बाद दोनों के बीच का रिश्ता टूट गया है.

Shakira breakup with footballer boyfriend Gerard pique
Shakira breakup with footballer boyfriend Gerard pique

फुटबॉलर बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

शकीरा और पीके हॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में से एक माने जाते हैं, दोनों दक्षिण अफ्रीका में 2010 में विश्व कप के बाद से रिलेशनशिप में आए थे. तब फुटबॉल एंथम ‘वाका-वाका’ में दोनों साथ भी नजर आए थे. शकीरा ने ही वाका-वाका गाने को आवाज दी थी. साथ ही, गेरार्ड पिक भी इस सॉन्ग में नजर आए थे.

पीके फिलहाल शकीरा से अलग बार्सिलोना के केल मुन्टानेर में अकेले रह रहे हैं. बता दें इस कपल ने अभी तक शादी नहीं की लेकिन दोनों के दो बच्चें है, शाशा पीके मेबारक और मिलान पीके मेबारक

किसी और महिला के साथ अफेयर में रंगे हाथों पकड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर पॉप सिंगर शकीरा ने अपने पार्टनर गेरार्ड पिक को किसी और महिला के साथ अफेयर में रंगे हाथों पकड़ा था, जिसके बाद दोनों एकदूसरे से अलग हो गए. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शकीरा ने गेरार्ड पिक पर धोखा देने का आरोप लगाया है.

35 साल के पीके स्पेन के अलावा दिग्गज क्लब बार्सिलोना से भी खेलते हैं, हालांकि, पिछले काफी समय से वह क्लब के मुख्य डिफेंडर्स की लिस्ट से बाहर हो चुके हैं.

Leave a Reply