Akshay Kumar: You are becoming product of product

न्यूज़

Akshay Kumar: You are becoming product of product  

@Films_Reviews_  ने अपने ट्विटर हैंडल से अभिनेता अक्षय कुमार का एक वीडियो शेयर किया है।  वीडियो कब का है यह महत्वपूर्ण नहीं है पर इसमें वह जो बात अक्षय कुमार कहते नजर आ रहे है वह हम सभी के लिए महत्वपूर्ण है।  42 सेकेंड के इस वीडियो में वह कहते है की उनको ये बात समझ नहीं आती है की आज कल के युवा Protein Shake, Steroids, Creatine, BCAA आदि क्यों लेते है समझ नहीं आता । 
Advertisement
 
Akshay Kumar वह बोलते है  They are becoming product of product । और जिसने भी ये वीडियो एडिट किया है उसने वीडियो के अंत में अक्षय कुमार को प्रोटीन प्रोडक्ट को प्रमोट करते दिखाया है इस वीडियो के वायरल होने के बाद शायद Akshay Kumar  को अपनी गलती का एहसास हुआ होगा क्योकि वो भी तो इन प्रोडक्ट को प्रमोट करते है और इसके लिए मोटी फीस लेते है। 
 
ये बात सच है की हमारे शरीर को प्रोटीन की जरूरत होती है और जो बॉडीबिल्डर, एथलिट है उनको विशेष प्रकार के प्रोटीन की जरूरत होती है पर इनके Side Effects भी उतने ही खतरनाक होते है और हम भूल जाते हैं कि इसकी वजह से हमें कई दूसरी समस्याएं भी हो सकती हैं अगर आप बॉडीबिल्डर, एथलिट है तो प्रोटीन के लिए दूसरे Natural Nutrition को भी चुन सकते है।
 

आखिर में यही कहना चाहती हूँ की  Don’t become a product of product  

 
 
 
 

Leave a Reply