उत्तराखंड: PUBG खेलते खेलते हो गया प्यार, प्रेमी से मिलने उत्तराखंड आई लड़की

न्यूज़
PUBG खेलते  खेलते हो गया प्यार
Advertisement
PUBG खेलते खेलते हो गया प्यार

उत्तराखंड: PUBG खेलते खेलते हो गया प्यार..प्रेमी से मिलने उत्तराखंड आई लड़की – girl playing pubg fell in love with boy from Uttarakhand to meet

ऑनलाइन गेम पबजी खेलने के दौरान हैदराबाद की एक लड़की और रुड़की के एक लड़के में दोस्ती हो गई। दोनों फोन पर घंटों बातें करने लगे। यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा, जिसके बाद दोनों ने मिलने की ठान ली। युवती युवक से मिलने रुड़की पहुंच गई।

यह भी पढ़ें – Bhitauli : “न बासा घुघुती चैत की, याद ऐ जांछी मिकें मैत की”

युवक रुड़की के सती मोहल्ला में रहता है। पबजी खेलते – खेलते युवक को हैदराबाद की एक युवती गेम में मिल गई। धीरे – धीरे उन दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया। युवती ने अपने प्रेमी को बताया की उसकी नौकरी लॉकडाउन में चले गई और वो आर्थिक दिक्कातों से गुजर रही थी।


उसके बाद युवक ने उसे बोला की वो उसे नौकरी दिला देगा। फिर युवक के कहने पर गुरुवार को युवती हैदराबाद से उत्तराखंड (Uttarakhand) पहुंच गई।

यहां दोनों हाथ में हाथ डाले घूम रहे थे। इस बीच मलकपुर चुंगी के पास पुलिसकर्मियों ने दोनों को देख लिया। दोनों की हरकतें संदिग्ध लगने पर पुलिस उन्हें चौकी ले आई।

तब पूछताछ के दौरान पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है। और युवक – युवती अलग-अलग समुदाय से हैं।सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरक्षक राजेश शाह ने बताया कि युवती अपनी मर्जी से आई है। उसे हैदराबाद वापस भेजने की तैयारी चल रही है।

Leave a Reply