GoZero Electric Cycle: ने भारतीय मार्केट में अपनी ई-साइकिल को लॉन्च किया

Top News
GoZero Electric Cycle : launch in India
GoZero Electric Cycle : launch in India

GoZero Electric Cycle

GoZero Electric Cycle: कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने हम सभी को बहुत चीजों की अहमियत को समझा दिया है। इनमे से ही एक है साइकिल (Cycle) जिस सायकिल को लोग पसंद नहीं करते थे । आज वही साइकिल (Cycle) एक बार फिर से बाजार में तेजी से बिक रही है।

Advertisement

read this : Dhanteras 2020 : धनतेरस कब है और शुभ मुहूर्त

जिसके चलते अब विदेशी कंपनियां भी भारत मे साइकिल (Cycle) को लॉन्च कर रही है। जी हां अब विदेशी कंपनियां भी भारत मे साइकिल (Cycle) का व्यापार करेगी ।

इसी क्रम में ब्रिटेन की एक साइकिल (Cycle) कंपनी गो जीरो (GoZero) ने भारतीय मार्केट में अपनी ई-साइकिल (Cycle) की रेंज को लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 19,999 रुपये तय बतायी जा रही है।

यह (GoZero Electric Cycle) सिंगल चार्ज में 25km तक चलेने की क्षमता रखती है । कंपनी ने दावा किया है । कि यह ई-साइकिल (Cycle) एक बार चार्ज करने पर 25 किलोमीटर तक का सफर तय करने में सक्षम होगी। कंपनी ने भारत में इस ई-साइकिल (Cycle) के तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है।

जिसमे इस साइकिल (Cycle) का सबसे एडवांस वर्जन 34,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। गो जीरो ( GoZero Electric Cycle) के तीनों मॉडल Skellig, Skellig Lite और Skellig Pro हैं। जिनकी कीमत क्रमशः: 19,999 रुपये, 24,999 रुपये और 34,999 रुपये रखी है।

इन ई-साइकिल (GoZero Electric Cycle) की बुकिंग बाईट 8 नवंबर से आरंभ हो गयी है।  गो जीरो (GoZero Electric Cycle) के स्केलिग और स्केलिग प्रो वर्जन की ऑनलाइन बुकिंग 8 नवंबर से शुरू हो गयी है।

अगर आप भी इन दोनों साइकिल (Cycle) को खरीदने की इच्छा रखते है तो आप 8 नवंबर से कभी भी इन्हे बुक कर सकते हैं।यह दोनों एडिशन मार्केट में भी उपलब्ध है। और अगर आप ऑनलाइन साइड अमेजन (Online site amazon) से ऑर्डर की बुकिंग करना चाहते है। तो आप आज (12 November) से बुकिंग कर सकते है।

read this : धनतेरस पर Amazon दे रहा है Smat tv पर महाबचत का मौका

GoZero Electric Cycle की स्पीड कितनी होगी 

 कंपनी के अनुसार इस इलेक्ट्रिक साईकिल (Cycle) के स्केलिग और स्केलिग लाइट मॉडल दोनों में अधिकतम स्पीड 25kmph की होगी।

ये दोनों ही सिंगल चार्ज करने पर 25km तक की रेंज देंगे। इस साईकिल (Cycle) में एनरड्राइव 210 वॉट लिथियम बैटरी पैक का प्रयोग किया गया है। जिसमें कई मोड़ थ्रोटल, 5-लेवल पेडल-असिस्ट मोड़, वॉक मोड़ और क्रूज़ मोड़ शामिल हैं।

कंपनी ने साइकिल (Cycle) रेंज के अलावा एक्टिव वियर कैटेगरी में ‘मेक फिट’ (Make fit in the active wear category) सीरीज भी पेश की है। जिसके कपड़ों की ऑनलाइन खरीद 10 नवंबर से शुरू हो चुकी है । जबकि इनकी डिलीवरी 20 नवंबर से शुरू की जाएगी। 

अगर आपको मेरा यह पोस्ट अच्छा लगा तो इसे लाइक, शेयर और कमेंट अवश्य करे ऐसी ही खबरों के लिए मेरे ब्लॉग को सब्सक्राइब करे

आपका कीमती समय देने के लिए सभी पाठको का धन्यवाद

Leave a Reply