Hairstylist Jawed Habib Jawed Habib Video

हेल्थ, Top News
Hairstylist Jawed Habib
Hairstylist Jawed Habib

Hairstylist Jawed Habib जावेद हबीब ने महिला के बाल में थूक कर कही ये बात

जावेद हबीब एक मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट हैं. उनके यहां बाल कटवाने के लिए लोग खूब सारे पैसे भी खर्च करते हैं. कई बड़े शहरों में उनकी फ्रेंचाइजी होती है. हाल ही में जावेद हबीब के चर्चा में होने का कारण कोई नया हेयर स्टाइल नहीं है, बल्कि एक घटिया काम है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका ने भारत के टॉप हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (Jawed Habib) पर सिर पर थूकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई यूजर जावेद हबीब के बॉयकॉट की माँग कर रहे हैं।

Advertisement

वायरल हुआ ‘थूक वाला हेयरकट’

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (Jawed Habib Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में हबीब कुर्सी पर बैठी एक महिला के बालों को सेट कर रहे हैं। इस दौरान वो महिला के बालों को गंदा बताते हुए शैम्पू करने को बोल रहे। इसी क्रम में वो आगे पानी कम होने की बात करते हुए महिला के बालों पर थूक देते हैं। साथ ही कहते हैं, “इस थूक में जान है।” इस दौरान वहाँ मौजूद तमाम लोग तालियाँ बजाते हुए हँसते दिखाई देते हैं।.

 

महिला ने सुनाई आपबीती

इस वीडियो पर पीड़ित महिला ने प्रतिक्रिया दी है और आपबीती सुनाई है.

जावेद हबीब पर आरोप लगाने वाली महिला का नाम पूजा गुप्ता है, जो खुद को वीडियो में बड़ौत की निवासी बताती हैं. वीडियो में कहती हैं, ‘मेरा नाम पूजा गुप्ता है और मैं वंशिका ब्यूटी पार्लर के नाम से मेरा पार्लर है और मैं बड़ौत की रहने वाली हूं. मैंने कल जावेद हबीब सर का सेमिनार अटेंड किया था जावेद हबीब सर, जिसमें उन्हें ऑन द स्टेज मुझे हयर कट के लिए इनवाइट किया था और उन्होंने मिसबिहेव किया. उन्होंने यह दिखाया कि अगर आपके पास पानी न हो तो आप थूक से भी हेयर कट करा सकते हो. तो मैंने हयर कट नहीं करवाया. मैं किसी गली, नुक्कड़ के नाई से हेयर कट करा लूंगी, लेकिन जावेद हबीब से नहीं कटवाऊंगी.’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है। इसी सप्ताह जावेद हबीब ने होटल किंग विला में आयोजित वर्कशॉप में डेमोस्ट्रेशन दिया था। यह होटल हाइवे पर स्थित है। इस मामले में एसएसपी मुजफ्फरनगर का कहना है कि वायरल वीडियो की जाँच करवाई जा रही है। पुष्टि होने पर नियमनुसार कार्रवाई की जाएगी।

‘नाई समाज से मांगनी होगी माफी

आपको बता दें कि मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के विडियो के लेकर महाराष्ट्र के सैलून एंड ब्यूटी पार्लर एशोसिएशन ने कड़ी आपत्ति जताई है. एशोसिएसन के अध्यक्ष सोमनाथ काशिद का कहना है कि हबीब को पूरे नाई समाज से माफी मांगनी होगी. काशिद का कहना है कि अगर आने वाले दिनो में हबीब ने मांफी नही मांगी तो उनके खिलाफ पुलिस मे मामला दर्ज कराया जाएगा मोर्चा भी निकाला जाएगा

अजमेर के डिप्टी मेयर नीरज जैन ने भी जावेद हबीब के बहिष्कार की माँग की है। साथ ही उन्होंने इस हरकत को ‘थूक जिहाद’ बताया है।

Leave a Reply