Amitabh Bachchan:78 साल के होने जा रहे बिग बी

Top News

अमिताभ बच्चन

Advertisement
का आज 78 जन्म दिन है उनका जन्म आज ही के दिन सन 11 अक्टूबर 1942 को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुआ था। सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे है जिनके 78 साल के होने के बावजूद उनकी फैन फॉलोविंग कम नहीं हुई है।

किन्तु जो बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड मे चल रहा है उस पर ये शहंशाह खामोस है, चाहे वह SSR केस हो या कंगना रनौत के घर को तोड़ने का मामला हो या फिर ड्रग्स केस हो।

निपोटिस्म पर वह बोल ही नहीं सकते कारण आप सभी जानते है (समझदार को इशारा काफी)। 

ओर उनकी पत्नी जया बच्चन राज्य सभा मे बयान देती है की रवि किशन बॉलीवुड को बदनाम कर रहे है जिस बॉलीवुड ने उनको काम दिया शोहरत दी वह उसी का अपमान कर रहे है जया ने इसको जिस थाली मे खाना उसी मे छेद करना करार दिया था।

अगर हमारा घर गन्दा हो जाता है तो हम उसको साफ़ करते है वही बात बॉलीवुड पर भी लागू होती है।

देश की युवा पीढ़ी बॉलीवुड से काफी प्रभावित होती है उसका तजा उदाहरण tiktok है जिस पर 20 मिलियन भारतीय अपने अभियन का हुनर दिखा रहे थे।

अब आप समझ सकते है की ड्रग्स केस क्यों इतना गंभीर विषय है अगर हमारी युवा पीढ़ी इन बॉलीवुड के फेक नायको एवं नायिकाओ से प्रभावित होकर नशे को अपनाते है तो इस देश का क्या होगा आखिरकार वो ही इस देश का भविष्य है।

ऐसे कई सारे सवाल है जिन पर हमको ध्यान देने की जरूरत है ये फिल्म स्टार केवल पैसे के लिए काम करते है।

सोनू सूद जो फिल्मो मे विलेन या साइड हीरो के रोल करते नजर आते है पर lockdown मे वह लोगो की मदद करने के लिए खुल कर सामने आये मे ये नहीं कहती हूँ की आप सोनू सूद की तरह लोगो की मदद करो किन्तु आप इस देश के नागरिक होने के नाते सही को सही ओर गलत को गलत तो बोल सकते है।

आपको मेरा ये पोस्ट कैसा लगा मुझे कमेंट कर जरूर बताइये
बहुत धन्यवाद

 

 

Leave a Reply