AAP विधायक कुलदीप कुमार:29 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव, 4 अक्टूबर को हाथरस

न्यूज़

आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक कुलदीप कुमार (Kuldeep Kumar) की बड़ी लापरवाही, 29 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव, 4 अक्टूबर को हाथरस पहुंचें कुलदीप कुमार (Kuldeep Kumar) के 2 ट्वीट सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है

Advertisement

दिल्ली की कोंडली विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कुलदीप कुमार (Kuldeep Kumar) के ट्वीट ने सोशल मिडिया हड़कंप मचाया है दरसल कुलदीप कुमार ने 29 सितम्बर (29 September) को एक ट्वीट किया जिनमे उन्होंने खुद बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। 

आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कुलदीप (Kuldeep Kumar) ने 29 सितंबर को ट्वीट कर लिखा था कि हल्का बुखार आने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई। जिसके बाद वो घर पर ही आइसोलेट हो रहे हैं।

इसके बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कुलदीप कुमार (Kuldeep Kumar) दूसरा ट्वीट 4 अक्टूबर का है।को किया जिसमे उन्होंने हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचने की बात कही हैं।

29 सितंबर को उन्होंने ये ट्वीट किया था। इसके बाद 4 अक्टूबर की देर रात उन्होंने ट्वीट किया कि वो हाथरस के पीड़िता परिवार से मिलकर आ रहे हैं।

अब बड़ा सवाल ये है कि जब आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक कोरोना से संक्रमित थे तो फिर वो हाथरस के पीड़ित परिजनों से मिलने क्यों पहुंचे। क्योंकि कोरोना पॉजिटिव रिपोट आने के बाद 15 दिन तक क्वारंटीन होना होता है।

उसके बाद टेस्ट कराना होता है अगर टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव है तभी आप बाहर निकल सकते हैं। परन्तु यहाँ पर आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक कोरोना से बचाव के सभी नियमों को ताक पर रखते हुए हाथसर पीड़ित परिवार से मिलने चले गए। हाथरस जाना जरुरी था या क्वारंटीन होना

वही दूसरी और आम आदमी पार्टी (AAP) हाथरस केस पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Govt) को घेरने से पीछे नहीं हट रही है और और खुद आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक ऐसी बड़ी लापरवाहीया कर रहे है ।

विधायक ने ट्वीट कर लिखा– योगी राज में कानून नहीं जंगल राज चल रहा है

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अभी हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलकर लौटा हूं। परिवार में डर और भय का माहौल पैदा किया जा रहा है। ये लोकतंत्र और संविधान की हत्या है। उत्तर प्रदेश में योगी राज में कानून नहीं जंगल राज चल रहा है! इसके साथ उन्होंने परिवार से मिलने का एक वीडियो भी शेयर किया है।

https://twitter.com/KuldeepKumarAAP/status/1312834623710269440

अब सवाल ये है की

क्या आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कुलदीप (Kuldeep Kumar) ने ये बात हाथरस पीड़ित परिवार को बताई थी कि वे कोरोना पाजिटिव हैं और उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं।

क्या उन्होंने ऐसा करके हाथरस में कई लोगों की जिंदगियां खतरे में नहीं डाल दी है। क्या ये किसी बड़े अपराध से कम है। इन तमाम सवालों का अब उन्हें जवाब देना ही होगा।

Leave a Reply