सचिवालय में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ करता अफसर, UP पुलिस को अरेस्ट करने में लगे 12 दिन

न्यूज़, Top News
Ichharam Yadav
Ichharam Yadav

यूपी सचिवालय में अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में तैनात अनु सचिव इच्छाराम यादव (Ichharam Yadav) पर कथित तौर पर संविदाकर्मी महिला से छेड़छाड़ और अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ. वायरल हुई वीडियो में आरोपी इच्छाराम यादव महिला कर्मी से छेड़छाड़ करता दिखाई दे रहा है.वहीं इससे हताश तंग आकर होकर संविदा कर्मी निधि गुप्त ने इच्छाराम की अश्लील हरकतों के खिलाफ 29 अक्टूबर को हुसैनगंज थाने में आरोपी की शिकायत थी,महिला सचिवालय में 2013 से संविदा कम्प्यूटर ऑपरेटर तैनात पर है

Advertisement

पुलिस की कारवाही में होती देरी को देखते हुए तंग आकर इच्छाराम (Ichharam Yadav) की अश्लील हरकतों का वीडीयो बनाकर स्वयं ही वाइरल कर दिया इसी तरह के तमाम अश्लील वीडीयो साक्ष्य समेत महिला ने हुसैनगंज थाने में तहरीर दी है जिसपर मुक़दमा तो दर्ज हुआ है.

 इस संवेदनशील मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में 12 दिन लग गए. फिलहाल आरोपी इच्छाराम पुलिस की गिरफ्त में है.

और आगे जांच की जा रही है. पीड़ित को बयान के लिए बुलाया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.सरकार की साख को बट्टा लगाते ऐसे अफ़सर सचिवालय में तैनात होने का फ़ायदा उठाते है साथ ही महिलाओं का इसी तरह शोषण करते रहते हैं

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरी तरफ जब आरोपी इच्छाराम यादव (Ichharam Yadav) से इस वीडियो को लेकर सवाल किए गए तो आरोपी ने कहा, “हां मैं वीडियो में हूं. आप को क्या लेना देना है.”

घृणित कृत्य का वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने इच्छा राम यादव पर आईपीसी की धारा 354, 506 और 294 के तहत 29 अक्टूबर को मामला दर्ज किया। प्राथमिकी के अनुसार, महिला ने कहा कि इच्छा राम ने उसे बाथरूम के अंदर आने और ‘उसके साथ समय बिताने’ के लिए कहा।

वहीं अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने इसको लेकर ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने कहा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

‘माकूल इलाज जारी’

Leave a Reply