IND VS ENG: दूसरे टेस्ट में Rohit Sharma ने लगाया शानदार शतक

Sports News
IND VS ENG: Rohit Sharma hit a brilliant century in the second test,

Table of Contents

IND VS ENG : दूसरे टेस्ट में Rohit Sharma के चौके-छक्के 

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा मुकाबला शुरू हो गया है। यह मैच भारत के नजरिए से काफी खास है, क्योंकि भारत में कोरोना काल के दौरान पहली बार दर्शकों को मैदान में आकर अपनी फेवरेट टीम को चीयर करने का मौका मिला है।

Advertisement

इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। टीम की शुरुआत काफी खराब रही जब टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल बिना खाता खोले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली स्टोन का शिकार बने।

इसके बाद रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने टीम को कोई अन्य नुकसान नहीं होने दिया। इस दौरान रोहित के एक शॉट पर दर्शक और विराट कोहली ताली बजाते नजर आए।

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया के रोहित शर्मा शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने 47 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देख विराट कोहली भी हैरान रहे गए.

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले टेस्ट में चेपक के मैदान पर 227 रनों से मिली करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम पर काफी दवाब था और खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में शुभमन गिल (Shubman Gill) बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए.

हालांकि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम को संभाला और पुजारा के साथ मिलकर स्कोर बोर्ड को आगे ले गए. कमाल बात तो ये है कि रोहित शर्मा टेस्ट मैच में भी अपने हिटमैन अंदाज में नजर आए. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और 100 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 47 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की. इस बीच उन्होंने 8 चौके और 1 छक्का लगाया.

कोहली ने यू किया रिऐक्ट

टेस्ट मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाजी देख फैंस बेहद खुश हैं. चेपक के मैदान पर लंबे समय के बाद वापसी करने वाले दर्शक रोहित की बल्लेबाजी देखकर खुशी से झूम उठे.

इसी बीच रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की एक फुल लेंथ गेंद पर शानदार कवर ड्राइव शॉट लगाया। जिसे देख ड्रेसिंग रूम में बैठे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी चौंकते हुए खुशी में तालियां बजाते हुए उनकी सरहाना की. ऐसा रिएक्शन दिया, जिसे देखकर चहरे पर मुस्कुराहट अपने आप आ जाएंगी.

IND VS ENG: लंबे अरसे के बाद Kuldeep Yadav की वापसी, देखें फैंस किस तरह कर रहे हैं जश्न

इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट मैच के लिए शनिवार को भारतीय टीम में तीन बदलाव किए गए हैं और स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर अक्षर पटेल टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला है। इसके अलावा सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम देकर मोहम्मद सिराज को टीम में जगह मिली है,

वहीं वॉशिंगटन सुंदर की जगह कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव खेलेंगे जो दो साल में उनका पहला टेस्ट होगा। इंग्लैंड टीम में डोम बेस की जगह मोईन अली, जेम्स एंडरसन की जगह स्टुअर्ट ब्रॉड और चोटिल जोफ्रा आर्चर की जगह ओली स्टोन को शामिल किया गया है। विकेटकीपर जोस बटलर की जगह बेन फोक्स ने ली।

Leave a Reply