India vs South Africa 1st ODI Live Streaming  | IND vs SA 1st ODI  | india vs south africa odi team list | india vs south africa dream11 prediction

Sports News
india vs south africa dream11 prediction
india vs south africa dream11 prediction

India vs South Africa (IND vs SA) 1st ODI Live:

Advertisement
शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम जीत के साथ वनडे सीरीज की शुरुआत करना चाहेगी। पहला मैच गुरुवार को लखनऊ में खेला जाएगा। इस सीरीज में संजू सैमसन और शुभमन गिल जैसे युवा खिलाड़ियों पर सभी की नजर होगी।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत गुरुवार को हो रही है। पहला मैच लखनऊ के अटल विहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज में भारत के स्टार खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं। भारत की मुख्य टीम इसी दिन ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी और टी20 विश्व कप की तैयारी में जुट जाएगी।

इस सीरीज में शिखर धवन टीम इंडिया के कप्तान होंगे और वह युवा खिलाड़ियों के साथ भारत को जीत दिलाने की कोशिश करेंगे। धवन इससे पहले वेस्टइंडीज में भी भारतीय टीम को वनडे सीरीज जिता चुके हैं।

दक्षिण अफ्रीका इस सीरीज में भी अपनी मुख्य टीम के साथ खेलेगा। ऐसे में भारत के युवा खिलाड़ियों और दक्षिण अफ्रीका की मजबूत टीम के बीच रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है। आइए जानते हैं सीरीज के पहले मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकास्ट से जुड़ी सारी जानकारी.

india vs south africa dream11 prediction
india vs south africa dream11 prediction

कब होगा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच छह अक्तूबर यानी गुरुवार को है।
कब शुरू होगा भारत और दक्षिण अफ्रीका का मुकाबला?
भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा। टॉस दोपहर एक बजे होगा।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।
फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है।

फ्री में कैसे देखें मैच?

डीडी फ्री डिश में इस मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जा रहा है। डीडी स्पोर्ट्स चैनल के लिए कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है। ऐसे में आप बिना कोई पैसा दिए इस टूर्नामेंट के मैच देख सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत: शिखर धवन (कप्तान), श्रेयस अय्यर (उपकप्तान), शुभमन गिल, रजत पाटीदार/राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मो. सिराज, दीपक चाहर।

दक्षिण अफ्रीका: तेम्बा बावुमा (कप्तान), यानेमन मालन, क्विंटन डिकॉक, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन/एंडिले फेहलुकवायो, कगिसो रबाडा, केशव महाराज, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, तबरेज शम्सी।

Leave a Reply