jammu and kashmir terrorist surrenders to indian army in budgam

न्यूज़

ये वीडियो भारतीय सेना (Indian soldiers) के खिलाफ अपना एजेंडा चलाने वाले के लिए एक करारा थप्पड़ है। यह वीडियो कश्मीर के बड़गाम का बताया जा रहा है। तीन दिन पहले जहांगीर आतंकवादियों के साथ चला गया था पर सेना और सुरक्षा बल

Advertisement
के जवान ने जहांगीर की गलती को माफ़ कर उसको स्वकुशल उसके पिता के पास पंहुचा दिया।


वीडियो में देखा जा सकता है की जहांगीर के पिता की आँखों में आँसू है और वह हाथ जोड़ कर सेना के जवानो (Indian soldiers) का धन्यवाद कर रहे है और अपने बेटे को सीने से लगा लेते है।

jammu and kashmir terrorist surrenders to indian army in budgam
jammu and kashmir terrorist surrenders to indian army in budgam

सेना के जवान (Indian soldiers) शाबाश – शाबाश बोल कर जहांगीर की तारीफ कर रहे है। किसी साथी या अपने को खोने का दर्द क्या है उनसे बेहतर शायद ही कोई जनता हो। अगर आप यूट्यूब पर सर्च करंगे तो ऐसे कई वीडियो मिल जांयेंगे जिसमे सुरक्षा बलों के जवान अपनी जान की परवाज किये बिना आतंकवादियों  आतंकवादियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहते है।

कुछ खुशकिस्मत जहांगीर की तरह आतंक का रास्ता छोड़ कर मुख्य धारा में लौट आते है और सेना की मदद से सम्मान पूर्वक अपना जीवन व्यतीत करते है।

न्यूज़ रिपोटर राहुल सिन्हा द्वारा शेयर किया ये वीडियो जिसमे साफ़ तोर पर देखा जा सकता है कि कैसे आतंकियों से मिल कर हथियार उठा चुके जहांगीर को सेना के जवान (Indian soldiers) आत्म समर्पण के लिए मना लेते है। गलती हो गयी कोई बात नहीं

Leave a Reply