कंगना रनौत ने शेयर किया अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो

न्यूज़
kangana-ranaut-shared-anurag-kashyap-old-video-as-he-says-i-slapped-a-boy
kangana-ranaut-shared-anurag-kashyap-old-video-as-he-says-i-slapped-a-boy

कंगना रनौत ने शेयर किया अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो, अनुराग ने स्कूल के दिनों में किया था बच्चे का शोषण

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए कंगना रनौत

Advertisement
ने लिखा कि देखिए अनुराग कैसे एक बच्चे का शोषण कर रहे हैं. अनुराग इस वीडियो में बता रहे हैं कि उन्होंने एक बच्चे साइड में ले जाकर थप्पड़ मारा और उसे गले लगाया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसके बाद कंगना रनौत एक्ट्रेस पायल घोष का समर्थन करते हुए अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है।

जिसमें वो स्कूल के समय में एक बच्चे को मोलेस्ट करने के बारे में बता रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं और अनुराग कश्यप के खिलाफ बोल रहे हैं.

अनुराग कश्यप का यह वीडियो किसी इन्टरव्यू का है। जिसमें अनुराग कश्यप अपनी हरकत के बारे में बताते हुए ये भी खुलासा कर रहे हैं कि उन्हें उस समय यौन उत्पीड़न के बारे में कोई ज्ञान नहीं था।

बच्चे को मारा थप्पड़ लगाया गले

इस दो मिनट के वीडियो में, अनुराग कश्यप कहते हैं कि कैसे एक जूनिय़र बच्चे को साइड में ले गए और उसे थप्पड़ा मारा. बाद में उन्होंने उस बच्चे को गले लगाया और उसके सामने ही रोने लगे

बच्चा हैरान था कि ये क्या हो रहा है और उसने अपने मां बाप को एक चिट्ठी लिखी थी जिसमें सारी बातें बताईं थीं।और अनुराग को प्रिंसपल के सामने पेश होना पड़ा।

कंगना  के वीडियो शेयर करने पर उनके फैंस अनुराग कश्यप की आलोचना कर रहे है. अनुराग के मुताबिक इस घटना के समय तक उन्हें कोई सेक्स एजुकेशन नहीं दी गई थी। साथ ही वहां मास्टरबेट जैसे शब्दों को भी बहुत बड़ा माना जाता था।

यह वीडियो राजीव सिंह राठौड़ नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया था, जिसे कंगना ने रीट्वीट किया है

कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”मैंने सुशांत सिंह राजपूत को मारने वाले और मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले भावुक गिद्धों और सुसाइड गैंग के बारे में बात की

लेकिन वह अन्य लोगों के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? अनुराग को सुनो, उन्होंने कैसे एक बच्चे का शोषण किया, ये वो लोग जो दुख दे रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि लोगों का दुख पहुंचना ही उत्तर है. “

पायल ने जताया कंगना का आभार

यह मामला सामने आने के बाद कई लोग अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आ गए हैं. लेकिन पायल के सपोर्ट में अभी तक सिर्फ बीजेपी नेता रूपा गांगुली और एक्ट्रेस कंगना रनौत आई हैं.

पायल ने इन दोनों का ही आभार जताया है. इसके साथ ही उनका मानना है कि बॉलीवुड में कोई भी उनका सपोर्ट नहीं करेगा. वहीं, कंगना रनौत के सपोर्ट करने पर उन्होंने लिखा,“समर्थन करने के लिए धन्यवाद कंगना रनौत. यह सबसे सही समय है और आपका समर्थन बहुत मायने रखता है. हम महिलाएं हैं और हम सभी को एक साथ ला सकते हैं.”

Leave a Reply