कंगना ने उद्धव सरकार को लिखा “तुमने जो किया अच्छा किया.”

न्यूज़
कंगना ने उद्धव सरकार को लिखा “तुमने जो किया अच्छा किया.”
Advertisement

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के खिलाफ उद्धव सरकार ने हाई कोर्ट के आदेश का तिरस्कार करते हुए आज घिनौनी कार्रवाई की और कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया. जिसके बाद कंगना ने उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला करते हुए कहा की “तुमने जो किया अच्छा किया..”


BMC ने उद्धव ठाकरे (महाराष्ट्र सरकार) के इशारों पर मुंबई में स्थित कंगना रनौत के दफ्तर पर बुल्डोजर चला दिया. जिसके बाद उद्धव सरकार का क्रूर और तानाशाही चेहरा हर किसी के सामने आ चुका है. ऐसे में कंगना रनौत ने भी उद्धव सरकार पर करारा प्रहार किया है.

उद्धव सरकार की बॉम्बे हाई कोर्ट में करारी हार

कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट ने BMC को खरी-खोटी सुनाई है. हाई कोर्ट ने BMC से इस कार्रवाई के लिए जवाब मांगा है. ये सीधे तौर पर उद्धव सरकार की बॉम्बे हाई कोर्ट में करारी हार है.

कंगना ने उद्धव सरकार को लताड़ते हुए एक वीडियो के जरिए खुली चुनौती दी है
कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि “तुमने जो किया अच्छा किया.”

कंगना ने वीडियो में उद्धव ठाकरे को लताड़ते हुए कहा कि “उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला ले लिया है. आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना..

हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मेरे उपर बहुत बड़ा एहसान किया है,

क्योंकि मुझे पता तो था ही कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, आज मैंने महसूस किया है. आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. क्योंकि मुझे पता था कि ये मेरे साथ होगा तो होगा.

लेकिन मेरे साथ हुआ है इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं. उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता, ये आतंक है अच्छा हुआ कि ये मेरे साथ हुआ, इसके कुछ मायने हैं. जय हिंद जय महाराष्ट्र”

कंगना के प्रहार से यह तय है कि वो उद्धव सरकार की इस करतूत के बाद चुप चाप नहीं बैठने वाली हैं. कंगना ने ललकारते हुए ये बता दिया है कि वो डरने वालों में से नहीं हैं. डंके की चोट पर कंगना मुंबई पहुंची जो अपने आप में उद्धव सरकार के लिए करारा तमाचा है.कंगना रनौत ने 9 sep को महाराष्ट्र (मुंबई) आने की बात कही थी और आज .कंगना महाराष्ट्र (मुंबई) में ही है।

Leave a Reply