Karwa Chauth 2020: स्पेशल डिस्काउंट के साथ खरीदें ये खूबसूरत साड़ियां

न्यूज़
buy these beautiful saris with special discounts,
buy these beautiful saris with special discounts,

किसी भी समारोह या उत्सव में महिलाओ का Saree पहनना बहुत अच्छा लगता है।खूबसूरत साड़ी में महिलाओ की सुंदरता और भी निखर जाती है।और अब कुछ ही दिनों में करवा चौथा और दीपावली का त्यौहार आने वाला है। इसलिए आज मै इस करवा चौथा (Karwa Chauth

Advertisement
) और दीपावली (Diwali) के खास मौके पर आप सब महिलाओ के लिए कुछ ख़ास Saree के डिस्काउंट ऑफर ले कर आयी हु 

Read This : दीपावली का महत्व और पूजा विधि

जिससे आप कम बजट में भी इन डिजाइनर Sarees को आसानी डिस्काउंट के साथ अच्छी क्वालिटी में खरीद सकती हैं। ये सभी साड़िया लाइटवेट और आरामदेह है। इन्हें पहनकर आपको ग्रेसफुल लुक मिलेगा।इस डिस्काउंट ऑफर का पूरा फायदा उठाने के लिए जल्दी से ऑर्डर करें क्योंकि ऑफर सिमित समय के लिए हैं।

इस डिजाइनर Saree साड़ी का फैब्रिक आर्ट सिल्क है। साड़ी के साथ आपको अनस्टिच्ड ब्लाउज भी दिया जा रहा है। यह गोल्डन जरी वर्क की हैवी लुक साड़ी है। यह त्यौहारों तथा अन्य समारोह के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

Read This : जानिए छोटी दीपावली का महत्त्व|


इसमें आपको तीन कलर हरे, नीले, और गुलाबी (green, blue,pink) ऑप्शन मिलेंगे इस Saree को Amazon पर एमआरपी 17,00 रुपए में बेचा जा रहा है , लेकिन त्योहारों में ख़ास ऑफर के चलते ये आपको सिर्फ 299 रुपए में मिलेगी। इसे ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें।

GET THIS

Read This : सिलाई या ब्यूटी पार्लर कमर्शियल एक्टिविटी में आते है या नहीं

इस Saree का फैब्रिक जॉर्जट है। साड़ी के साथ आपको अनस्टिच्ड ब्लाउज भी दिया जा रहा है। प्रिंटेड Saree के साथ के प्लेन ब्लॉज का कॉम्बिनेशन लुक आपकी खूबसूरत को और बढ़ा देगा ।

ये बहुत ही सॉफ्ट और लाइटवेट Saree है आप इसे पहन कर ऑफिस भी जा सकती हैं। प्रिंटेड Saree के साथ के प्लेन ब्लॉज का कॉम्बिनेशन इसके लुक को और भी खूबसूरत बढ़ा रहा है। इसे ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें।
GET THIS

amazon online shopping clothes women’s

Read This :दीपावली से पहले दिल्ली में प्रदूषण की आहट

इसका फैबरिक कॉटन सिल्क है। इस Saree की लेंथ 5.50 मीटर है और इसके साथ 80 Cm. का Blouse Piece भी मिलता है। इसे ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें।

GET THIS

Leave a Reply