आगरा से बुर्का पहनाकर नाबालिग लड़की को अपहरण करने वाले मेहताब पर पुलिस ने शिकंजा कसा

न्यूज़
Mehtab who abducts minor girl by wearing burqa from Agra, tightens screws, wife and sister-in-law  arrested, brother in custody,
Mehtab who abducts minor girl by wearing burqa from Agra, tightens screws, wife and sister-in-law arrested, brother in custody,
Advertisement

आगरा से बुर्का पहनाकर नाबालिग लड़की को अपहरण, करने वाले मेहताब पर शिकंजा कसा, बीवी और भाभी गिरफ्तार,भाई हिरासत में

उत्तर प्रदेश के आगरा के दयालबाग से एक 9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के अपहरण का मामला चर्चा में है। सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो भी शेयर किए जा रहे हैं।

इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने शुक्रवार (फरवरी 26, 2021) अपहरणकर्ता मेहताब की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। मगर, अभी तक सफलता नहीं मिली है। आगरा थाने की एक टीम ने मेरठ में डेरा डाल रखा है। हालांकि उसकी लोकेशन दिल्ली की मिली है । बेटी को बरामद कराने के लिए ट्विटर पर छेड़ी मुहिम

जानकारी के मुताबिक आरोपित पहले भी किडनैपिंग के मामले में जेल की हवा खा चुका है। आरोपित ने लड़की को किडनैप करने के लिए एक प्लान बनाया था।

आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित लड़की दयालबाग क्षेत्र में अपनी बुआ के साथ दवा लेने अस्पताल गई थी इसी दौरान वो अचानक गायब हो गई ।

यूपी के आगरा में एक नाबालिग की फिल्मी अंदाज में किडनैपिंग का मामला सामने आया है। आगरा जाट नाबालिग लड़की अपहरण (Agra Jaat Minor Girl Kidnapping Case) मामले का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है।

पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें साफ देखा जा सकता है कि लड़की बिना किसी दबाव के बड़े ही आराम से लड़के के साथ बाहर जा रही है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी मेहताब (Mehtab) ने पहले युवती को कुछ नशीला पदार्थ सुंघाया और फिर बुर्का पहनाकर अपने साथ ले गया। सीसीटीवी में देखा जा सकता है

कि आरोपी किशोरी को सहारा देकर ले जा रहा है। वहीं इस दौरान युवती बेबस नजर आ रही है. इस वारदात को लेकर पुलिस आरोपी मेहताब की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दे रही है ।

आरोपित मेहताब की तलाश में जुटी है पुलिस 

शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित की पत्नी भूरी और भाभी सन्नो व रेशमा को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया। इन पर किशोरी और आरोपित को छिपाने का आरोप है।

एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि चार टीमों का गठन किया गया है। किशोरी की जल्द बरामदगी और आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए और उसकी दो भाभियों को गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपित के एक भाई गुलफाम
को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

आरोपित मेहताब की गिरफ्तारी और छात्रा की बरामदगी के लिए पुलिस की टीम मेरठ-एनसीआर में लगातार छापेमारी कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, किशोरी के परिवार ने मामले को ‘लव जिहाद’ की घटना बताते हुए घटना से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है।

सोशल मीडिया पर भी इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस पर भी आरोपित मेहताब (Mehtab) की गिरफ्तारी का दबाव बढ़ता जा रहा है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग छात्रा को अगवा करने वाला आरोपित मेहताब इसी लड़की के मामले में पहले भी एक बार जेल जा चुका है।

अब तक की जाँच में पुलिस ये पता करने में कामयाब रही है कि मेरठ में भावनपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर औरंगाबाद गाँव का निवासी आरोपित मेहताब दिल्ली चला गया है और वहाँ किसी परिचित के घर छुप रखा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाश ने लड़की को अस्पताल से फिल्मी अंदाज में किडनैप कर लिया।पुलिस का कहना है कि आरोपित मेहताब (Mehtab) इस नाबालिग को तीसरी बार अगवा कर ले गया है। पुलिस ने बताया कि साल 2018 में मेहताब राणा मेरठ से आगरा होटल में नौकरी करने आया था,

जहाँ उसकी पहचान नाबालिग के पिता से हुई थी। तभी से मेहताब (Mehtab) का उनके घर आना-जाना था। मेहताब की 10 साल पहले शादी हो चुकी है और उसके 6 बच्चे भी हैं।

Leave a Reply