Micromax In-सीरीज फोन का फर्स्ट-लुक आया सामने, ऐसा दिखेगा ‘मेड इन इंडिया’ फोन

न्यूज़
Micromax in series smartphones First look revealed key specifications,
Micromax in series smartphones First look revealed key specifications,

Micromax In series (Micromax In 1 और Micromax In 1a) Made In India Smartphone

Micromax के फ्लैगशिप Micromax In सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च से पहले बड़ी खबर आ रही है कि। Micromax इस सीरीज के 2 फोन Micromax In 1 और Micromax In 1a के लुक और डिजाइन से जुड़ी डीटेल कंपनी ने जाहिर कर दी है,

Micromax के ये दोनों फोन बेहद पावरफुल और आकर्षक है। इन दोनों फोन के रियर में X-shaped पैटर्न हैं। MicromaxIn

सीरीज के ये दोनों In-सीरीज के फोन भारत में 3 November को लॉन्च किये जाएंगे।

इसके अलावा एक पॉप्युलर टेक यूट्यूबर को दिए गए इंटरव्यू में MicromaxIn को-फाउंडर Rahul Sharma ने नये In-सीरीज के फोन का फर्स्ट लुक शेयर किया है.Interview के दौरान को-फाउंडर Rahul Sharma ने यह नहीं बताया कि

कंपनी कितने डिवाइसेज लॉन्च करने जा रही है, या फिर उनके नाम क्या होंगे। नई ‘Made in India’ सीरीज के स्मार्टफोन्स उन्होंने दिखाए और इनके Two color options वाइट और ग्रीन (White and green) सामने आए हैं। डिवाइसेज के कई टीजर भी कंपनी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए है।

Read this :Micromax कि Indian Smartphones Market में एक बार फिर वापसी

Micromax In 1 और Micromax In 1a में वेरियंट्स और बैटरी बैकअप (Micromax In 1 and Micromax In 1a Variants and battery backup )

Micromax के नए डिवाइसेज (Micromax In 1 और Micromax In 1a) के रियर पैनल के बीच में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है ।  साथ ही टॉप लेफ्ट में कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा ।

इसके अलावा ग्रीन कलर वाले डिवाइस के रियर पैनल पर X-पैटर्न दिख रहा है। कैमरा मॉड्यूल में चार सेंसर और एक LED फ्लैश दिख रहा है। इसके अलावा सेल्फी कैमरा के लिए इसमें टॉप-सेंटर कैमरा कटआउट दिया गया है। माइक्रोमैक्स भी पंच-होल डिस्प्ले टीज कर रहा है ।

Read this : भारतीय सेना ने लॉन्च किया देशी मैसेजिंग ऐप SAI

Micromax In 1 में यह संभावना कि जा रही है कि इसमें 3GB RAM और 32GB स्टोरेज हो सकता है। और इसमें MediaTek Helio G85 चिपसेट कि बात कही जा रही है। Micromax In 1 कि बैटरी 4500 mAh कि हो सकती है। कीमत के बिषय में अनुमान लगाया जा रहा है ।

कि इन दोनों (Micromax In 1 और Micromax In 1a) स्मार्टफोन्स 8,000 से 15,000 रुपये के रेंज में भारत में 3 नवंबर (3 November) को लॉन्च हो सकते है। हालांकि, प्राइस के बिषय में कंपनी ने अभी कोई बात नहीं कही है ।

Read this : ₹5,000 रुपये से कम में खरीदें 4G स्मार्टफोन

इस प्रकार कि लेटेस्ट खबरों के लिए मेरे चैनल को सब्सक्राइब,लाइक,शेयर,और कमेंट करे

Leave a Reply