वीडियो वायरल होने पर गाजियाबाद में मांगलिक कार्यक्रम में थूक लगा कर रोटियाँ सेंकने वाला मोहसिन गिरफ्तार

न्यूज़
Mohsin arrested for spitting chapattis at Manglik program in Ghaziabad
Mohsin arrested for spitting chapattis at Manglik program in Ghaziabad

वीडियो वायरल होने पर गाजियाबाद में मांगलिक कार्यक्रम में थूक लगा कर रोटियाँ सेंकने वाला मोहसिन गिरफ्तार, मेरठ के सोहेल के बाद दूसरा मामला


वीडियो वायरल होने पर गाजियाबाद में मांगलिक कार्यक्रम में थूक लगा कर रोटियाँ सेंकने वाला मोहसिन गिरफ्तार, (Mohsin arrested for spitting chapattis) मेरठ के सोहेल के बाद दूसरा मामला इससे पहले मेरठ में ऐसा मामला सामने आया था, जहाँ शादी समारोहों में थूक लगा कर रोटियाँ बनाने वाले नौशाद के ऊपर ‘राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम’ के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई थी।

Advertisement

मेरठ के बाद अब उत्तर प्रदेश के ही गाजियाबाद से रोटी बनाते समय तंदूर में थूक लगाने (Mohsin arrested for spitting chapattis) का वीडियो सामने आया है। जिले के भोजपुर गाँव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति को रोटियाँ सेंकते समय उसमें थूकते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने जाँच के बाद जब आरोपित मोहसिन की पहचान की और उसकी तलाश में दबिश देनी शुरू की तो वह मुरादनगर स्थित अपने घर से फरार हो गया।

हालाँकि, उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद पुलिस ने कहा, “वीडियो का तत्काल संज्ञान लेते हुए FIR दर्ज कर आरोपित अभियुक्त मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है।” उक्त वीडियो गाँव के एक मांगलिक कार्यक्रम का है, जो कुछ दिनों पहले आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में भोजन का जिम्मा हलवाइयों को दिया गया था। नान की रोटी बनाने के लिए इसी युवक को बुलाया गया था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहसिन रोटी बनाकर उसमें थूकता (Mohsin arrested for spitting chapattis) है और फिर उसे नान में सेंकने के लिए डाल देता है। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार (मार्च 12, 2021) को भोजपुर पुलिस गाँव में पहुँची। वहाँ स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त वीडियो शादी समारोह का है, जिसमें मुरादनगर का मोहसिन रोटियाँ सेंक रहा था। इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली गई है।

इससे पहले मेरठ में ऐसा मामला सामने आया था, जहाँ शादी समारोहों में थूक लगा कर रोटियाँ बनाने वाले नौशाद के ऊपर ‘राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA)’ के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई थी। नौशाद ने बताया था कि वो 10-15 सालों से रोटी बना रहा है

Read this : थूक लगा कर तंदूरी रोटी सेंकने वाला गिरफ्तार, शादी में कई लोगों ने खाया था खाना

और उतने ही समय से रोटियों पर थूक भी लगा रहा है। हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने माँग की थी कि नौशाद पर रासुका की कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply