रिया चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस सुरक्षा देगी

न्यूज़
Mumbai Police will give security to Riya Chakraborty
Mumbai Police will give security to Riya Chakraborty

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती का मुख्य आरोपी होने के कारण पिछले दो दिनों से रिया पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस जा रही हैं अब रिया चक्रवर्ती पर दिन पर दिन ईडी, सीबीआई और एनसीबी का शिकंजा तेजी से कसता जा रहा है। लेकिन इसी बिच यह खबर आ रही है की मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा प्रदान करेगी। इसकी मुख्य वजह रिया को लेकर पब्लिक में आक्रोश बताया जा रहा है।

Advertisement

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी की जानकारी के अनुसार रिया को उसके घर से लेकर डीआरडीओ गेस्ट हाउस के तक पुलिस सुरक्षा देगी। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी ड्रग डीलिंग के मामले में रिया से जल्द ही पूछताछ करेगा। और सायद रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार का पॉलीग्राफी टेस्ट (पॉलीग्राफ एक ऐसी मशीन है जिसका प्रयोग व्यक्ति के झूठ को पकड़ने के लिए किया जाता है) भी हो सकता है।

रिया ने खुद अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी लेकिन

जब रिया के पिता से पूछताछा हुयी थी उसके बाद रिया ने कहा था की आक्रमक भीड़ ने उनके पिता को घेर लिया। साथ ही रिया ने ये भी कहा था कि उन्हें और उनकी फैमिली को जान का खतरा है। परन्तु यह सुरक्षा रिया के कहने से नहीं मिली है यह सुरक्षा रिया चक्रवर्ती के लिए सीबीआई ने मांगी है

हाल ही में सीबीआई ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखा था। कि जब भी रिया चक्रवर्ती बाहर निकले तो उन्हें प्रोटेक्शन मुहैया करवाई जाए। और आज (सीबीआई पूछताछ के दूसरे दिन) रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की सुरक्षा में डीआरडीओ गेस्ट ऑफिस पहुंची थी ।

रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा मुहया कराने के बाद लोगो और कई मिडिया चैनलों का मानना है की सुशांत को भी मुंबई पुलिस ने सुरक्षा देनी थी

Leave a Reply