Nayanthara marriage | Nayanthara Vignesh Shivan wedding | Nayanthara wedding

Top News
Nayanthara-marriage
Nayanthara marriage
Advertisement

Nayanthara marriage in Hindi | Nayanthara Vignesh Shivan wedding | Nayanthara wedding in hindi | नयनतारा और विग्नेश शिवन बंधें शादी के बंधन में

Nayanthara marriage : साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) 9 जून, गुरुवार को चेन्नई में शादी (Nayanthara marriage) के बंधन में बंधें . दोनों चेन्नई में महाबलीपुरम में सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें और वादे करेंगे.

शादी से पहले दोनों 7 सालों से रिलेशनशिप में रह रहे थे और अब वो शुभ घड़ी आ गई है .जब वो एक-दूजे के हो जाएंगे. इनकी वेडिंग में रजनीकांत (Rajinikanth) जैसे सुपरस्टार्स शामिल होंगे और फंक्शन की तमाम तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं.

ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि उनकी बेस्टी सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) शादी में शामिल नहीं होंगी. हालांकि, वो इसमें आने के लिए काफी एक्साइटेड थीं.खबरों की मानें तो इसमें सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है

कि ‘सामंथा नयनतारा और विग्नेश (Nayanthara marriage) की शादी के लिए काफी एक्साइटेड थीं. इनके बीच नजदीकियां फिल्म Kaathuvaakula Rendu Kaadhal के शूट के दौरान बढ़ीं, जिसके बाद सामंथा इनके वेडिंग फंक्शन में आने के लिए सुपर एक्साइटेड थीं.

हालांकि, अब वो नहीं शामिल हो सकेंगी.’ इसकी वजह को लेकर कहा जा रहा है कि वो अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूट की वजह से काफी बिजी हैं और उनका सारा शेड्यूल पैक है. इन दिनों वो अपकमिंग फिल्म ‘खुशी’ के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं.

बताया जा रहा है कि सामंथा (Samantha) को करण जौहर (Karan Johar) के 50वें बर्थडे पर भी आमंत्रित किया गया था. मगर वो बिजी शेड्यूल की वजह से वहां भी नहीं जा पाई थीं. नयनतारा (Nayanthara marriage) की शादी पर वापस आते हैं.

नयनतारा और विग्नेश की शादी (Nayanthara marriage) कॉलीवुड की बहुचर्चित शादियों में से एक रही है. इनकी शादी में केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हो सकेंगे. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ही लोगों को रिसेप्शन भी दिया जाएगा.

2021 में नयनतारा ने की थी सगाई

नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपने रिश्ते को पूरी तरह से तब ऑफिशियल कर दिया था जब कपल ने 2021 में सगाई की थी. अपनी सगाई की जानकारी कपल ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. इसके अलावा अगर नयनतारा और विग्नेश (Nayanthara-Vignesh Shivan love Story) की लव स्टोरी की बात की जाए तो बताया जाता है

कि दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘नानुम राउडी धान’ के सेट पर हुई थी. विग्नेश इसके डायरेक्टर थे. इसकी शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. साल 2016 में दोनों ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी.

आपको बता दें कि नयनतारा (Nayanthara Real name) का असली नाम डायना मरियम कुरियन है और वो विग्नेश से पहले प्रभु देवा के साथ रिश्ते में थीं. बताया जाता है कि दोनों लिव इन में भी रहे थे. कहा ये भी जाता है कि इनकी वजह से एक्टर ने अपना शादीशुदा घर भी छोड़ दिया था.

Nayanthara marriage : नयनतारा (Nayanthara ) का जन्म 18 नवंबर 1984 को डायना मरियम कुरियन के रूप में केरल से भारतीय अभिनेत्री है जो दक्षिण भारत की फ़िल्मों में दिखती है। उन्होनें 2003 की मलयालम फिल्म मनासीनाकाड़े से अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की और विस्मयाथुमबाथू (2004) के करने के बाद तमिल सिनेमा और तेलुगू सिनेमा में चली गई।

नयनतारा (Nayanthara ) एकमात्र महिला अभिनेता है जिसने दक्षिण भारत से फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी 100 2018 सूची में जगह बनाया है, जिसमें कुल कमाई ₹15.17 करोड़ (US$2.21 मिलियन) है।

नयनतारा (Nayanthara ) का करियर

नयनतारा (Nayanthara ) नें अय्या के साथ 2005 में तमिल सिनेमा में अपनी शुरुआत की और उसके बाद तेलुगू फ़िल्म लक्ष्मी, जिसके बाद उन्होनें कई व्यावसायिक रूप से सफल तमिल और तेलुगू फिल्मों में महिला नेतृत्व का किरदार निभाया। जिससे उन्होनें खुद को तमिल और तेलुगू सिनेमा में सबसे ज़्यादा मांग वाली अभिनेत्रियों के रूप में स्थापित किया।

2010 में उन्होनें फिल्म सुपर के माध्यम से कन्नड़ फिल्म में शुरुआत की। श्री राम राज्यम (2011) में सीता के चित्रण के लिये उन्होनें सर्वश्रेष्ठ तेलुगू अभिनेत्री का फिल्म फेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नंदी पुरस्कार अर्जित किया।

2011 में उन्होनें चेन्नई में ईसाई धर्म को छोड़कर आर्य समाज मंदिर में हिंदू धर्म अपना लिया और उनका मंचीय नाम नयनतारा उनका आधिकारिक नाम बन गया।

Leave a Reply