सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 6 महीने पूरे,न्याय की आस में फैंस ले रहे शपथ

न्यूज़
oath for ssr is trending
oath for ssr is trending

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 6 महीने पूरे, न्याय की आस में फैंस ले रहे सोशल मीडिया पर शपथ

14 दिसंबर को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 6 महीने पूरे हो चुके हैं। अब तक इस मामले में सीबीआई कोई निष्कर्ष नहीं निकला पा रही है। एक्टर के परिवार वाले और फैंस अभी भी यही उम्मीद कर रहे हैं

Advertisement

कि इस मामले का हल जल्द निकलें। जिसके चलते आज सोशल मीडिया पर फैंस और दिवंगत एक्टर की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Singh Kirti) ने #OathForSSR नाम से एक नई मुहिम की सुरुवात की है।

सुशांत के परिवार वाले और फैंस अभी भी इसी उम्मीद में हैं कि उनके फेवरेट एक्टर की मौत की गुत्थी जल्दी सुलझेगी। और इसलिए Oath For SSR मुहीम चलाई गई है। जिसमें सभी फैंस सोशल मीडिया पर शपथ ले रहे है।

कि वे इस लड़ाई को अपनी अंतिम सांस तक लड़ेंगे. इस मुहीम के तहत फैंस दीये और मोमबत्ती के साथ कसम खाकर अपने वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Singh Kirti) ने फैंस के कई वीडियो शेयर किए हैं. मुहिम की शुरुआत में श्वेता ने लिखा, ‘आइए शपथ लेते हैं कि सच्चाई पता चलने तक हम ऐसे ही साथ रहेंगे और न्याय के लिए लड़ाई लड़ेंगे.’ श्वेता की मुहीम के बाद से ही Sushant Singh Rajput और  oath for ssr ट्रेंड करने लगा है.

आपको ज्ञात ही होगा की इसी साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत का समर्थक फैन्स और परिवार वाले इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं कि सुशांत ने आत्महत्या की थी।

मामले की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है.परन्तु 6 महीने बाद भी सीबीआई किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. जिसके कारण अब सीबीआई (CBI) की कार्रवाई पर भी सवाल उठाने लगे है।

Leave a Reply