दिल्ली इलेक्शन के बाद पाकिस्तानी मीडिया का रिएक्शन

न्यूज़
Pak media Reaction on Delhi Election Result 2020
Pak media Reaction on Delhi Election Result 2020

दिल्ली इलेक्शन के बाद पाकिस्तानी मीडिया का रिएक्शन — एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल की महिला एंकर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वह दिल्ली इलेक्शन में हुई आम आदमी पार्टी की जीत को पाकिस्तान की जीत बता रही है वह कहते हुए दिखाई दे रही है “मोदी जी आपका इंडिया आपके ही देश में हार गया और पाकिस्तान जीत गया”।

 

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना

भारत एक लोकतांत्रिक देश है जहाँ लोग अपना जनप्रतिनिधि लोकतान्त्रिक प्रणाली से चुनते है. और वही पाकिस्तान को सेना, ISI और आतंकवादी मिल कर चलाते है, हमारी ओर से उनको यह सलाह है कि वह पाकिस्तान के मुद्दे जैसे बेरोजगारी, भुखमरी, महंगाई, अर्थव्यस्था आदि मुद्दों को अपनी सरकार के सामने उठाये जिससे उनका देश तरक्की कर सके। और वह चाइना के कोरोना वायरस से प्रभावित क्षेत्र वुहान में फसे अपने छात्रों एवं नागरिको को सुरक्षित निकाल कर पाकिस्तान लाये। जो सोशल मीडिया के माध्यम से पाकिस्तानी सरकार से अपनी वापसी की गुहार लगा रहे है. और उनकी सरकार उन्हें अपने अल्ला के भरोसे छोड़े हुए है। जो देश अपने नागरिकों की सहायता और सुरक्षा करने में असमर्थ हो वह कभी नहीं जीत सकता है। उन्हें हमारी मुफ्त की नसीहत है अपना देश संभाले भारत की चिंता ना करे।

Advertisement

मदद की गुहार लगाती एक पाकिस्तानी छात्रा।

एक असहाय पाकिस्तानी छात्र का यह वीडियो देखकर बुरा लगा कि वे देख रहे हैं भारतीय छात्रों को चीन से निकाला जा रहा है, लेकिन पाकिस्तानी सरकार ने उन्हें बताया “ज़िन्दगी और मौत अल्ला के हाथ में है”।

भारतीय नागरिक भी अब इन पाकिस्तानी छात्रों की मदद के लिए भारत सरकार से आग्रह करने लगे है ।


हमारा यह प्रयास आपको कैसा लगा अपने बहूमूल्य सुझाव अवश्य दें हमें आपके सुझावों बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Image Courtesy: ThePrint.

One thought on “दिल्ली इलेक्शन के बाद पाकिस्तानी मीडिया का रिएक्शन

  • यह प्रयास काफी हद तक काबिले तारीफ़ है लेख के साथ सम्बंधित वीडियो अच्छे लगे। और नोटिफिकेशन भी शुरू हो गया है। अपना यह प्रयास नित नये प्रयोग एवं सुधार के साथ आगे भी जारी रखें। धन्यवाद।

Leave a Reply