POCO M2 Pro will be launch on 7 july in India

न्यूज़
POCO M2 Pro
POCO M2 Pro

Poco M2 Pro 14 जुलाई से शॉपिंग साइटस पर उपलब्ध होगा।

POCO की फैन फॉलोइंग इंडिपेंडेंट ब्रांड बनने के बाद से बहुत तेजी से बढ़ने लगी है। जब से घोषणा हुयी की पोको ब्रांड कम कीमत पर अपना स्मार्टफोन लेकर आएगा। तभी से भारतीय फैन आने वाले पोको फोन का इंतजार कर रहे हैं। और आज (7 जुलाई ) पोको फैनस का इंतजार खत्म करते हुए पोको ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन

Advertisement
POCO M2 Pro से पर्दा उठाते हुए, कंपनी ने आज इंडिया में अपना नया डिवाईस लॉन्च कर दिया गया है, जो आने वाली 14 जुलाई से शॉपिंग साइटस पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Poco M2 Pro इस साल कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन होगा, इससे पहले कंपनी ने फरवरी में अपना Poco X2 लॉन्च किया है। नया पोको फोन क्वाड कैमरा सेट अप के साथ आएगा। Poco M2 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G SoC मिलेगा।

POCO M2 Pro लुक व डिजाइन

POCO M2 Pro को कंपनी की ओर से बेजल लेस पंच-होल डिसप्ले पर लॉन्च किया गया है। डिसप्ले दोनों साईड से जहां पैनल्स से मिली हुई है वहीं नीचे की ओर हल्का सा चिन पार्ट दिया गया हैं। इस तरह स्क्रीन के उपरी ओर ठीक बीचों-बीच पंच-होल मौजूद है। पोको एम2 प्रो के बैक पैनल पर क्वॉड रियर कैमरा दिया गया है जो पैनल के बीच में स्क्वायर शेप में है।

फोन के दाएं पैनल पर वॉल्यूम रॉकर के साथ पावर बटन दिया गया है जो फिंगर​प्रिंट सेंसर इम्बेडेड है। इसी तरह बाएं पैनल पर सिम स्लॉट व लोवर पैनल पर यूएसबी टाईप-सी पोर्ट लगा हुआ है। POCO M2 Pro की मोटाई 8.8एमएम है तथा इस फोन को Blue, Green और Black कलर में लॉन्च किया गया है।

POCO M2 Pro फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स

POCO M2 Pro को कंपनी की ओर से 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.67 इंच की फुलएचडी+ पंच-होल डिसप्ले सपोर्ट करता है। कंपनी के द्वारा फोन की स्क्रीन को 60हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया है जो कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड है। यह फोन एंडरॉयड 10 ओएस पर पेश किया गया है । वहीं प्रोसेसिंग के लिए पोको एम2 प्रो में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट दिया है। इसी तरह ग्राफिक्स के लिए इस फोन में एड्रेनो 618 जीपीयू भी दिया गया है


फोटोग्राफी सेग्मेंट के लिए इसमें POCO M2 Pro क्वॉड रियर कैमरा सपोर्ट करता है। फोन के बैक पैनल पर फ्लैश लाईट के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही यह फोन 119 डिग्री की क्षमता वाला 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर सपोर्ट करता है। पोको एम2 प्रो में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ बाजार में उतारा गया है।


POCO M2 Pro एक डुअल सिम फोन है जो 4जी वोएलटीई सपोर्ट के साथ है। बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही सिक्योरिटी के लिए फोन के साईड पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और फोन में फेस अनलॉक फीचर भी सपोर्ट करता है। पावर बैकअप के लिए POCO M2 Pro में 33वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही 5,000एमएएच की बड़ी बैटरी भी दी गई है।

POCO M2 Pro वेरिएंट्स व कीमत

POCO M2 Pro को इंडिया में 3 वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। फोन का बेस वेरिएंट 4 जीबी रैम मैमोरी के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है। जिसकी कीमत 13,999 रुपये है। इसी तरह फोन के दूसरे वेरिएंट में 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसकी कीमत 14,999 रुपये है तथा फोन के सबसे बड़े वेरिएंट में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे 16,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है।

Leave a Reply