Redmi Note 9 Hole-Punch Display Launched in India price starts at Rs 11,999

Tech
Redmi Note 9 Hole-Punch Display Launched in India price starts at Rs 11,999
Redmi Note 9 price starts at Rs 11,999

Xiaomi ने आज भारत में Redmi Note 9 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है

चीनी कंपनी Redmi ने आज (20 JULY) को भारत में अपना नया स्मार्टफोन मिड बजट प्रीमियम  Redmi Note 9

Advertisement
लॉन्च कर दिया है Redmi Note 9 स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट भारत के लिए लॉन्च किया गया । Redmi Note 9 की कीमत 11,999 रुपये से शुरू होगी

कंपनी का दावा है कि सीलिंग चार्ज पर इसे 2 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। ये रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। तथा यह एक प्रीमियम मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। ये रेडमी नोट 9 सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है

इससे पहले नोट 9 सीरीज के दो मॉडल Redmi Note 9 pro   और Redmi Note 9 pro max भारत में आ चुके हैं। उनके लॉन्च के समय, कंपनी ने घोषणा की थी कि रेडमी नोट 9 फोन भी बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

इस फोन का भारतीय बाजार में मुकाबला सैमसंग गैलेक्सी ए 21, ओप्पो ए 9 2020 और वीवो एस 1 प्रो से हो सकता है।

Redmi Note 9 की बिक्री 24 जुलाई को 12 बजे Amazon India, Mi.com और Mi Stores पर होगी। फोन एक्वा व्हाइट, आर्कटिक व्हाइट और पेबाल ग्रे कलर वैरिएंट (Aqua white, Arctic white, Pebble Gray Color) में उपलब्ध है ।

इसे भी पढ़े : Redmi Note 9 सीरीज भारत में लॉन्च

48 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा

Redmi Note 9 में 6.53 इंच का FHD + डिस्प्ले है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 और स्प्लैश प्रूफ नैनो कोटिंग दी गई है। सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में पंच-होल दिया गया है। फोन में मीडियाटेक हीलियो जी 85 प्रोसेसर मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 48-मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

रियर कैमरे में 48-मेगापिक्सल सेंसर के अलावा, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा, जो फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करेगा। 

Redmi Note 9 में 5020mAh की बैटरी होगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह फोन 3.5 MM हेडफोन जैक, एनएफसी, आईआर ब्लास्टर और रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। यह फोन रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन के 3GB रैम वेरिएंट को भारत में नहीं लाया

Leave a Reply